×

अतीक का साम्राज्य खत्म: अब रिश्तेदारों की बारी, करोड़ों की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर

यूपी पुलिस अतीक अहमद के साम्राज्य को खत्म करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में अतीक अहमद के करीबी रिश्तेदार जकी अहमद के गेस्ट हाउस को जमींदोज कर दिया गया।

Shivani
Published on: 15 Dec 2020 1:41 PM GMT
अतीक का साम्राज्य खत्म: अब रिश्तेदारों की बारी, करोड़ों की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर
X

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में मागिया घोषित पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद और उनसे जुड़े लोगों की मुश्किलें कम होते नहीं दिख रही। योगी सरकार और यूपी पुलिस की सख्ती की के चलते अतीक अहम और उनसे जुड़े लोगों का साम्राज्य गिरने की कगार पर है। इसी कड़ी म प्रयागराज में अतीक के करीबी रिश्तेदार और गैंग के सक्रिय सदस्य जकी अहमद के गेस्ट हॉउस पर मंगलवार को सरकारी बुलडोजर चले गए।

अतीक के रिश्तेदार का करोड़ों का गेस्ट हाउस जमींदोज

दरअसल, योगी सरकार ने प्रदेश के बाहुबलियों, माफियाओं और बड़े अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन नेस्तनाबूत अभियान चला रखा है। इस अभियान के तहत यूपी पुलिस अतीक अहमद के साम्राज्य को खत्म करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के करीबी रिश्तेदार जकी अहमद के गेस्ट हाउस को जमींदोज कर दिया गया। कार्रवाई के दौरान कई विभागों की टीम के साथ ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे।

अतीक का साला है जकी, फिलहाल जेल में बंद

जकी अहमद अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य भी है और उसके अपराधों का साथी भी। जकी के गेस्ट हाउस की कीमत करोड़ों में है। जकी का ये शादीघर शहर के करेली की 60 फिट रोड पर करीब 5 हजार स्क्वायर गज में बनाया गया था। हालंकि उसने इस गेस्ट हाउस के निर्माण के लिए विकास प्राधिकरण से मंजूरी नहीं ली गई थी। अवैध निर्माण होने की वजह से इसे ध्वस्त कर दिया गया है। बता दें कि जकी अहमद रिश्ते में अतीक अहमद का साला लगता है। फिलहाल जकी अहमद जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें- सिपाही भर्ती: नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, STF ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

अपहरण समेत कई मामले दर्ज

जानकारी के मुताबिक, जब अतीक अहमद ने देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक कारोबारी का अपहरण कराया था, उस समय इस घटना में जकी भी शामिल था। उसके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

ATIQ AHAMAD

अतीक गैंग का शार्प शूट की 3 मंजिला इमारत गिराई गई

गौरतलब है कि इसके पहले अतीक अहमद के बेहद करीबी मुबारक खान की भी तीन मंजिला इमारत पर सरकारी बुलडोजर चला था। मुबारक खान अतीक गैंग का शार्प शूटर है। उसके खिलाफ 30 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story