×

Atiq Ashraf Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों की मिल गई क्राइम कुंडली, आरोपियों में शामिल लवलेश के पिता ने बयां किया दर्द

Atiq Ashraf Murder: लवलेश तिवारी एक बेहद ही सामान्य परिवार से आता है। उसके पिता यज्ञ तिवारी एक स्कूल में बस चालक की नौकरी करते हैं। घटना के बाद से उनके घर पर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। यज्ञ तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार का लवलेश से कोई लेना-देना नहीं है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 April 2023 11:10 AM GMT (Updated on: 16 April 2023 12:49 PM GMT)
Atiq Ashraf Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों की मिल गई क्राइम कुंडली, आरोपियों में शामिल लवलेश के पिता ने बयां किया दर्द
X
लवलेश तिवारी के पिता ने बयां किया दर्द (सोशल मीडिया)

Atiq Ashraf Murder: उत्तर प्रदेश पुलिस के नाक के नीचे सरेआम दो माफियाओं की हत्या ने प्रदेश में सनसनी मचा दी है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मौत के घाट उतारकर रातों रात सुर्खियों के सरताज बने लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरूण मौर्या पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस को तीनों आरोपियों की क्राइम कुंडली मिल गई है। आरोपियों में शामिल लवलेश बांदा, सनी हमीरपुर और अरूण कासंगज का रहने वाला है।

आरोपी लवलेश तिवारी के बांदा स्थित घर के बारे में पता चल गया है। उसका घर जिले के क्योतरा इलाके में है। परिवार में उसके माता-पिता के अलावा एक भाई है। पिता का नाम यज्ञ तिवारी, मां का नाम आशा तिवारी और भाई का नाम वेद तिवारी है। परिवार के मुताबिक उन्हें इस घटना के बारे में टीवी के जरिए जानकारी मिली है।

लवलेश के पिता ने बयां किया दर्द

लवलेश तिवारी एक बेहद ही सामान्य परिवार से आता है। उसके पिता यज्ञ तिवारी एक स्कूल में बस चालक की नौकरी करते हैं। घटना के बाद से उनके घर पर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। यज्ञ तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार का लवलेश से कोई लेना-देना नहीं है। वो कब घर आता है और कब जाता है, कुछ पता नहीं। वो 5-6 दिन पहले घर आया था। उन्होंने कहा कि वह कोई काम-धंधा नहीं करता, बस दिनभर नशा करता है, इसलिए घर के सभी लोगों ने काफी पहले से उससे बातचीत बंद कर दी है।

लवलेश के पिता ने आगे बताया कि दो साल पहले उसने चौराहे पर किसी को थप्पड़ मार दिया था। जिसके कारण उसे जेल भी जाना पड़ा था। लवलेश ने 12वीं की पढाई पूरी करने के बाद बीए में दाखिला भी लिया था लेकिन उसने कभी पढ़ाई पूरी नहीं की। वह किसके साथ रहता है, क्या करता है, घर के किसी सदस्य को कुछ नहीं मालूम।

हिस्ट्रीशीटर है दूसरा आरोपी सनी सिंह

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड में शामिल दूसरा शूटर सनी सिंह की क्राइम कुंडली पुलिस को मिल गई है। सनी सिंह हमीरपुर का रहने वाला है। वह कुरारा इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर लगभग 17 मामले दर्ज हैं। उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है। बताया जाता है कि इसी के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। सनी के भाई पिंटू सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उसके तीन भाई थे, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। बकौल पिंटू उसके भाई ने बचपन में ही घर छोड़ दिया था।

लंबे समय से फरार चल रहा था शूटर अरुण मौर्या

अतीक-अशरफ हत्याकांड में शामिल तीसरा शूटर अरूण मौर्या कासगंज के सौरों इलाके का रहने वाला है। अरुण मौर्या उर्फ कालिया पर जीआरपी के एक कॉन्स्टेबल की हत्या करने का आरोप है। पुलिस करीब 6 साल से इस मामले में उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस कासगंज स्थित उसके घर पहुंच पर उसकी चाची से पूछताछ कर रही है। परिजनों का कहना है कि अरूण लंबे समय से यहां नहीं रहता।
बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ को गोली मारने के बाद तीनों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया था। पुलिस कस्टडी में तीनों से पूछताछ की जा रही है। तीनों आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story