×

Atiq Ahmed's Postmortem Report: 8 गोलियों से छलनी मिला अतीक का शव, सिर-गर्दन और छाती में गोली...

Atiq Ahmed's Postmortem Report: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर यह बात सामने आई कि शूटआउट के दौरान अतीक अहमद के शरीर में कुल 8 गोलियां लगी हैं। वहीं अशरफ को 5 गोलियां लगी हैं। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

Ashish Pandey
Published on: 17 April 2023 8:25 PM GMT (Updated on: 17 April 2023 7:25 AM GMT)
Atiq Ahmeds Postmortem Report: 8 गोलियों से छलनी मिला अतीक का शव, सिर-गर्दन और छाती में गोली...
X
शूटआउट के दौरान अतीक अहमद के शरीर में कुल 8 गोलियां लगी (Pic: Social Media)

Atiq Ahmed's Postmortem Report: अतीक और अशरफ का रविवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम किया गया, जिसकी रिपोर्ट आने पर यह बात सामने आई है कि शूटआउट के दौरान अतीक के शरीर में कुल 8 गोलियां लगी हैं तो वहीं अशरफ को 5 गोलियां। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का रविवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर यह बात सामने आई कि शूटआउट के दौरान अतीक अहमद के शरीर में कुल 8 गोलियां लगी हैं। वहीं अशरफ को 5 गोलियां लगी हैं। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। अतीक और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम चार डॉक्टरों के पैनल ने किया। इस दौरान पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई।

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात दस बजकर बत्तीश मिनट पर पुलिस घेरे में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया, जो पत्रकार बनकर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान करीब 18 राउंड गोलियां चलीं, जिनमें से 8 गोली अतीक को लगीं। ये बात अतीक अहमद के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है।

अतीक अहमद को कहां-कहां लगी गोलियां?

- एक सिर में
- एक गर्दन में
- एक छाती में
- एक कमर में
अशरफ को कहां-कहां लगी गोलियां?
-एक गले में
-एक बीच पीठ में
-एक कलाई में
-एक पेट में
-एक कमर में
तीन गोलियां अशरफ के शरीर के अंदर मिली हैं और दो आर पार हो गईं.

पोस्टमार्टम करने वाले पैनल में ये रहे शामिल?-

1. डॉ दीपक तिवारी
2. डॉ बृजेश पटेल
3. रविंद्र सिंह (डिप्टी सीएमओ)
4. डॉ दिनेश कुमार सिंह (असिस्टेंट प्रोफेसर, फॉरेंसिक)
5. वीडियोग्राफर- रोहित कनौजिया

अतीक अहमद और अशरफ प्रयागराज पुलिस की कस्टडी में थे। जिस समय उनकी हत्या की गई, उस समय उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था। अतीक और अशरफ के चारों ओर पुलिस के जवान भी मौजूद थे। इस दौरान जब मीडिया अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रही थी, तभी पत्रकार बनकर आए हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ 18 राउंड फायरिंग की, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story