×

Atiq Ahmed: अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बों का खुला राज! नशेड़ी शाहरुख ने उगली सच्चाई, ये है पूरी कहानी

Atiq Ahmed News : माफिया अतीक के चकिया स्थित कार्यालय में मिले खून के धब्बों के राज से पर्दा उठ ही गया। पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को हिरासत में लिया। शाहरुख नशे की हालत में अतीक के दफ्तर गया था। जहां वो घायल हो गया था।

Aman Kumar Singh
Published on: 27 April 2023 7:57 PM GMT (Updated on: 27 April 2023 8:00 PM GMT)
Atiq Ahmed: अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बों का खुला राज! नशेड़ी शाहरुख ने उगली सच्चाई, ये है पूरी कहानी
X
अतीक अहमद और शाहरुख (Social Media)

Atiq Ahmed News : माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed News) के प्रयागराज कार्यालय पर खून के धब्बे का रहस्य सुलझ गया है। खून के ये निशान शाहरुख उर्फ लालू नाम के शख्स के थे। दरअसल, शाहरुख नशे का आदी है। नशे के बाद शाहरुख कहीं भी छुपकर सो जाता है। जानकारी के अनुसार, उस रात भी वह अतीक अहमद के ऑफिस के भीतर नशा करने के बाद गया था। शीशे का शटर तोड़ते समय उसके हाथ में शीशा चुभ गया था। बहते खून को रोकने के लिए उसने दुपट्टे का सहारा लिया। पहली मंजिल से लेकर सीढ़ी तक खून के निशान शाहरुख के ही थे। स्थानीय पुलिस ने शाहरुख़ को चालान के बाद रिहा कर दिया।

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के बाद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी रहस्यों से पर्दा उठने का सिलसिला जारी है। आए दिन कई सनसनीखेज गतिविधियों की ख़बरें मीडिया में आती रहती हैं। उमेश पाल मर्डर के दो महीने बाद 24 अप्रैल को कर्बला में अतीक अहमद के तोड़े जा चुके कार्यालय में चाकू और चारों तरफ खून के धब्बे मिले थे।

खून के धब्बों से मची थी सनसनी

अतीक अहमद के कार्यालय में खून के धब्बे निचले तल से दूसरी मंजिल के कमरों, किचन और सीढ़ियों पर मिले थे। जिसके बाद सनसनी मच गई थी। माफिया अतीक के ऑफिस में खून के निशान मिलने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। खुल्दाबाद थाना प्रभारी अनुराग शर्मा (Khuldabad police) पुलिस टीम के साथ छानबीन में जुटे हैं। उन्होंने शाहरुख नाम के शख्स को हिरासत में लिया था।

तीन शूटरों ने भून दिया था गोलियों से

अतीक-अशरफ अहमद को उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस ने रिमांड पर लिया था। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। मेडिकल के लिए उन्हें प्रयागराज के काल्विन अस्पताल ले जाया गया था। वहां से निकलने के बाद मीडियाकर्मियों के भेष में आए अरुण मौर्य (Arun Maurya), लवलेश तिवारी (Lovelesh Tiwari) और सनी (sunny) ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story