×

Atique Ahmed: कभी दूसरों को डराने-धमकाने वाला माफिया डान, आज खुद ही डर से थर-थर कांप रहा, जाने क्यों?

Atique Ahmed: कुनबे पर भी कसा शिकंजा, पुलिस को उसके पुश्तैनी घर से मिली लाल डायरी, इस डायरी से खुलेंगे कई काले राज।

Ashish Pandey
Published on: 11 April 2023 7:11 PM GMT
Atique Ahmed: कभी दूसरों को डराने-धमकाने वाला माफिया डान, आज खुद ही डर से थर-थर कांप रहा, जाने क्यों?
X
Atique Ahmed (Photo-Social Media)

Atique Ahmed: कुछ ही साल पहले यूपी के इस माफिया डान की तूती बोलती थी। जिस इलाके में चला जाए वहां लोग अपने घरों के दरवाजे बंद कर लेते थे, जिसकी जमीन पर हाथ लगा दे उसको अपना बना लेता था। कभी ऐसी चलती थी दादागिरी, जिस माफिया डान पर 100 से अधिक मुकदमें हैं। जिससे लोग डरते थे, जिसकी दहशत इतनी थी। लेकिन आज वही माफिया डरा हुआ, उसे अपनी जान का डर है, डर से खुद थर-थर कांप रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं अतीक अहमद की। अतीक अहमद को प्रयागराज पुलिस फिर से अहमदाबाद की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज ला रही है।

उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस ने अतीक के खिलाफ वारंट-बी जारी कराया है और अब अतीक को लेकर पुलिस प्रयागराज के लिए रवाना हो चुकी है। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, फिर भी अतीक अहमद को अपनी मौत का डर सता रहा है और वह थर-थर कांप रहा है। अतीक ने कहा है कि यूपी पुलिस द्वारा उसे मारने की साजिश रची जा रही है। उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए क्यों पेश नहीं किया गया है।

बोला माफिया-यूपी पुलिस की नीयत सहीं नहीं है-

अतीक का कहना है कि इनकी (यूपी पुलिस) नीयत सही नहीं है। मारना चाहते हैं। उमेश पाल केस में ले जा रहे हैं लेकिन इस केस में तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हो सकती थी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग क्यों नहीं की गई। आखिर अतीक को किस बात का डर है। उसे भारी सुरक्षा में लाया जा रहा है।

कुनबे पर भी कसा जा रहा शिकंजा

एक तरफ जहां अतीक को मौत का डर सता रहा है, वह थर-थर कांप रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उसके कुनबे पर भी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस को अतीक अहमद के पुश्तैनी घर से कुछ ऐसे सुराग मिले हैं, जिसके बाद उसके फरार बेटे असद और पत्नी शाइस्ता का बचना मुश्किल है।

लाल डायरी से खुलेंगे कई राज-

पुलिस को अतीक के घर से एक लाल डायरी मिली है, जिसमें कई राज छिपे हैं। लाल डायरी में क्या है? सभी को उसके राज खुलने का इंतजार है। इस लाल डायरी में अतीक के बेटे असद और अतीक की पत्नी शाइस्ता के कारनामों का पूरा काला चिट्ठा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो ये डायरी अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद की है। डायरी में शूटर्स को दिए गए पैसे और हथियारों का पूरा ब्यौरा है। इस डायरी से राज खुलने के बाद अतीक और उसके परिवार की मुश्किलें और बढ़ेंगी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story