×

Atiq News: हाईवे पर यहां डलवाया अतीक के काफिले ने डीजल, इतने वाहन थे शामिल

Atiq News: अतीक के काफिले ने लगभग 12:00 बजे के आसपास जनपद जालौन की सीमा में प्रवेश किया। जहां पर अतीक अहमद को लेकर जा रही पुलिस काफिले ने एट टोल प्लाजा के पहले वाहनों में डीजल भरवाया।

Afsar Haq
Published on: 27 March 2023 5:20 PM GMT
Atiq News: हाईवे पर यहां डलवाया अतीक के काफिले ने डीजल, इतने वाहन थे शामिल
X
जालौन: अतीक के काफिले ने जालौन में हाईवे पर एट टोल प्लाजा के पहले वाहनों में डीजल भरवाया

Jalaun News: गुजरात की साबरमती जेल से यूपी पुलिस उत्तर प्रदेश के बाहुबली एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद को प्रयागराज की कोर्ट में 28 मार्च को हाजिर करने के लिए सड़क मार्ग से पहुंची। लंबे सफ़र के दौरान अतीक का काफिला जालौन के हाईवे से होकर गुजरा। कड़ी निगरानी एवं सुरक्षा बंदोबस्त के बीच ये सफ़र तय किया गया। अतीक के काफिले ने लगभग 12:00 बजे के आसपास जनपद जालौन की सीमा में प्रवेश किया। जहां पर अतीक अहमद को लेकर जा रही पुलिस काफिले ने एट टोल प्लाजा के पहले वाहनों में डीजल भरवाया। उसके बाद काफिला बुंदेलखंड के रास्ते आगे के लिए रवाना हो गया, किसी भी तरह की सुरक्षा में चूक ना हो इसलिए जालौन की पुलिस हाईवे पर सतर्कता दिखाती हुई नजर आई।

हाईवे किनारे रही लोगों की भीड़

जालौन में सोमवार को सुबह लोगों को जैसे ही जानकारी मिली कि साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाते वक़्त माफिया डॉन अतीक अहमद का काफिला एट टोल प्लाजा से निकलने वाला है, वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्हें किनारे और काबू में रखने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। अतीक अहमद के काफिले ने 11:58 मिनट पर झांसी सीमा से जालौन की सीमा में प्रवेश किया।

काफिले की सुरक्षा के मद्देनजर उसको रिसीव करने के लिए जालौन पुलिस के साथ डकोर थाना पुलिस की मौजूद रही। जालौन जखौली के पास बने एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी में डीजल व पेट्रोल आदि लिया गया, इसके बाद एट टोल प्लाजा से 12:22 मिनट पर काफिला निकला। काफिले में कुल 39 गाड़ियां थीं। इसके बाद गाड़ियां एट सीमा से 12:35 पर निकल गईं और बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर चढ़ गईं। यहां के कैथेरी टोल पर भी यातायात को रोक दिया गया था और अतीक का काफिला 12:48 पर यहां से गुज़र गया। इस दौरान जालौन पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद रही जगह-जगह पर पुलिस को सुरक्षा के मद्देनजर हाईवे पर पुलिसकर्मियों को खड़ा किया गया था।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story