×

Asad Encounter: इधर अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर, उधर ट्विटर पर छाया ‘योगी का नया यूपी’

Asad Encounter: असद अहमद के एनकाउंटर की खबर आते ही ट्विटर पर इंडिया के टॉप 5 ट्रेंड में से 4 इससे जोड़े ट्रेंड शामिल हैं। इसमें नंबर एक ट्रेंडिंग पर हैसटैग #Encounter 8,048 Tweets था।

Viren Singh
Published on: 13 April 2023 2:51 PM GMT
Asad Encounter:  इधर अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर, उधर ट्विटर पर छाया ‘योगी का नया यूपी’
X
Asad Encounter: (सोशल मीडिया)

Asad Encounter: यूपी पुलिस की गुरुवार को बड़ी सफतला मिली है, जिसकी वह उमेश पाल हत्याकांड से बाद से तलाश कर रही है। उत्तर प्रदेश की एफटीएफ टीम ने गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी व इसी हत्याकांड का मुख्य आरोपति माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को झांसी में मुठभेड़ में मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ में असद के साथ उसका साथी गुलाम भी मारा गया है। असद के एनकाउंटर की खबर बाहर आते ही ट्विटर पर उमेश पाल से जुड़े लोगों के नाम ट्रेंड करने लगे। इसमें हैसटैग योगी का नया यूपी, अतीक अहमद, असद अहमद और उत्तर प्रदेश पुसिल ट्रेंड करने लगा।

टॉप 4 में ये रहे ट्रेंड

ट्विटर के ट्रेंड से मिली जानकारी के मुताबिक, असद अहमद के एनकाउंटर की खबर आते ही ट्विटर पर इंडिया के टॉप 5 ट्रेंड में से 4 इससे जोड़े ट्रेंड शामिल हैं। इसमें नंबर एक ट्रेंडिंग पर हैसटैग #Encounter 8,048 Tweets, नंबर 2 पर #AtiqAhmed 5,604 Tweets, नंबर 4 पर #उमेश पाल 6,580 Tweets पर चल रहा है। हालांकि एनकाउंटर से जुड़े ट्रेंडिंग ट्विटर पर बार बार बदल रहे हैं। इससे पहले ट्विटर पर इंडिया में टॉप 3 ट्रेंडिंग में ‘योगी का नया यूपी’ ट्रेंड कर रहा था। इसके अलावा लोगों को ट्विटर पर योगी सरकार को अपने अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं और उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं।

योगी के ट्विटर पर शेयर हुए मीम्स

ट्विटर पर Old Monk Guy नाम से एक यूजर्स ने कहा कि #Encounter baba knows how to deal with DIMAK... दुश्मन सिर्फ बॉर्डर के उस पास नहीं होता, घर के अंदर भी होता है। घुन, दीमक बन के जीता है।

विकल्प शर्मा ने यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि.. जो कहता हूं वो डेफिनेटली करता हूं। "मिट्टी में मिला देंगे"

#AtiqAhmed #asadahmed #Encounter


Only mistake of his son ..... pic.twitter.com/vZLtPgrQV9

— Lohpurush Tony Stark (@lohpurush_stark) April 13, 2023

एक अन्य यूजर्स टोनी ने लिखा कि बेटे की ही गलती थी।

अन्य यूजर्स ने लिखा कि किंग ऑफ नॉर्थ फीट योगी

उमेश पाल हत्या में था शामिल असद

आपको बता दें कि आज मारा गया असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी था। 24 फरवरी, 2023 को विधायक राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की प्रयागराज में दिन दहाड़े बमों और गोली चलाकर हत्या कर दी गई थी। यह हत्या उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ति माफिया अतीक अहमद का बेटे असद अहमद के अलावा उसके पांच गुर्गों ने थी। पुलिस ने अब तक हत्या में शामिल चार लोगों को मरा गिराया है, जिसमें आज यह एनकाउंटर भी शामिल है। बता दें कि विधायक राजूपाल की हत्या का आरोपी अतीक अहमद था। मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसका गवाह उमेश पाल था। बाद में अतीक अहमद ने उसकी भी हत्या करवा दी।

Viren Singh

Viren Singh

Next Story