×

Atiqe Ahmed: नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया माफिया अतीक, कारागार मंत्री ने दी पूरी अपडेट

Atiqe Ahmed: माफिया Atiq Ahmed को गुजरात की साबरमती जेल से लेकर यूपी पुलिस सोमवार शाम को प्रयागराज पहुंची, जहां उसे नैनी जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। सुरक्षा-व्यवस्था ऐसी है कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

Hariom Dwivedi
Published on: 27 March 2023 9:55 PM GMT
Atiqe Ahmed: नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया माफिया अतीक, कारागार मंत्री ने दी पूरी अपडेट
X
माफिया अतीक अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में पहुंच चुका है।

Atiqe Ahmed: माफिया अतीक अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में पहुंच चुका है। कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये हैं। परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने आगरा में मीडियाकर्मियों से बातचीत में बताया कि प्रयागराज की नैनी जेल में माफिया अतीक अहमद को किस तरह रखा जाएगा।

कारागार मंत्री ने बताया कि माफिया डॉन अतीक अहमद को रखने के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार की गई है। जेल में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं। जेलकर्मियों को बॉडी वार्न कैमरे से लैस कर दिया गया है। खुद डीआईजी जेल को व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए नैनी जेल भेजा गया है। धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि 28 मार्च को माफिया अतीक अहमद की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान पुलिस अगर चाहेगी तो पूरी सुरक्षा के साथ अतीक अहमद को नैनी जेल में रखा जाएगा।Atique

माफियाओं की कमर तोड़ रही योगी सरकार: मंत्री

कारागार मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार माफियाओं को की कमर तोड़ने के लिए काम कर रही है। मुख्यमंत्री भी जनता की सुरक्षा को लेकर बेहद संजीदा हैं। प्रदेश सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है कि जनता को माफियाओं से मुक्ति मिल जाए। मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार के कंधों पर है। अपराधियों को सरकार उनके सही अंजाम तक पहुंचाने में लगी है।

अखिलेश को दिया जवाब

अतीक अहमद की गाड़ी पलटने वाले अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि अखिलेश यादव खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। उनकी सरकार में माफियाओं का राज था। अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं को उखाड़ने का काम कर रही है। पुलिस पर जो भी कोई हमला करेगा उसे भरपूर जवाब दिया जाएगा। जेल मंत्री ने कहा कि सरकार हर हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story