×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के नाबालिग बेटों एजाज और अबान का पता चल गया, जानें कहां रखा है यूपी पुलिस नें

Umesh Pal Murder: पुलिस द्वारा कोर्ट में सौंपे गए दस्तावेजों में कहा गया है कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटों को राजरूपपुर स्थित बाल सुधार गृह में रखा गया है।

Anant Shukla
Published on: 24 March 2023 5:22 PM GMT (Updated on: 24 March 2023 5:46 PM GMT)
Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के नाबालिग बेटों एजाज और अबान का पता चल गया, जानें कहां रखा है यूपी पुलिस नें
X
atique ahmed minor son ejaz and aban (Photo-Social Media)

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों एजाज अहमद और अबान अहमद का पता चल गया है। पुलिस द्वारा कोर्ट में सौंपे गए दस्तावेजों में कहा गया है कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटों को राजरूपपुर स्थित बाल सुधार गृह में रखा गया है। बता दें कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर उसके बेटों को गायब करने का आरोप लगाया था। उन्होने कहा था कि पुलिस ने उन्हें कहीं छुपा दिया है। शाइस्ता ने अपने बेटों की जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। अब कोर्ट में भी स्पष्ट हो गया है कि पुलिस ने अतीक के बेटों कहां रखा है। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई के लिए 27 मार्च तारीख तय की है।

लावारिस हालात में मिले थे दोनों

प्रयागराज पुलिस ने बताया कि अतीक के दोनों बेटे लावारिस हालात में मिले थे। नाबालिग होने की वजह से उन्हे बाल संरक्षण गृह में डलवा दिया गया था। जबकि शाइस्ता परवीन का कहना है कि पुलिस छूठ बोल रही है, उनके बेटे संरक्षण गृह में नहीं हैं।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षा कर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उमेश की पत्नी जया पाल नें अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी साइस्ता परवीन, दो नाबालिग बेटों एजाज और अबान, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मुहम्मद और अन्य नौ लोगों पर केस दर्ज कराया था। जिसपर पुलिस की कार्यवाही जारी है।

जहां अतीक के शूटरों की खोज में लगातार छापेमारी की जा रही है, वहीं अतीक के करीबियों के ठिकानों पर बुल्डोजर चल रहा है। इसी क्रम में खुल्दा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अतीक अहमद द्वारा कब्जाए गए 15000 स्क्वायर फिट जमीन पर बुल्डोजर चलाकर प्रधानमंत्री आवास देने की घोषणा किया गया था।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story