×

बिल्डर के घर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद घटना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बार फिर से बदमाशों ने कहर बरपाया। सारनाथ के अशोक बिहार कालोनी में पिछले दिनों बदमाशों रामगोपाल सिंह नाम के एक बिल्डर के घर धावा बोला।

Roshni Khan
Published on: 21 Nov 2019 6:11 AM GMT
बिल्डर के घर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद घटना
X

वारणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बार फिर से बदमाशों ने कहर बरपाया। सारनाथ के अशोक बिहार कालोनी में पिछले दिनों बदमाशों रामगोपाल सिंह नाम के एक बिल्डर के घर धावा बोला। बदमाशों ने मेनगेट तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की। आरोप है कि बदमाशों ने बिल्डर को जान से मारने की धमकी दी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

ये भी देखें:मोदी सरकार का बड़ा फैसला, BPCL समेत 5 कंपनियों में बेचेगी हिस्सेदारी

बलवंत मर्डर केस में मुख्य गवाह हैं रामगोपाल

रामगोपाल सिंह, बलवंत सिंह मर्डर केस में मुख्य गवाह हैं। राम गोपाल के मुताबिक बलवंत की हत्या करने वाले पंकज चौबे के इशारे पर बदमाशों ने उनके घर हमला किया। घटना के बाबत सारनाथ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ कैंट मुश्ताक अहमद के मुताबिक बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दूसरी ओर रामगोपाल सिंह ने जान को खतरा बताते हुए जिला प्राशासन से सुरक्षा की मांग की है।

ये भी देखें:अब दुश्मनों की खैर नहीं, भारत को 7100 करोड़ की ये खास तोपें देगा US

चर्चित हिस्ट्रीशीटर पर हमले का आरोप

राम गोपाल ने अपनी तहरीर में इलाके के चर्चित हिस्ट्रीशीटर बच्चा यादव पर हमले का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक जेल में बंद पंकन चौबे के इशारे पर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। पंकज चौबे उनकी कंपनी के इन्वेस्टर और कर्मचारियों को धमका रहा है। आपको बता दें कि पंकज चौबे ने पिछले दिनों अपने साथी बलवंत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story