×

यूपी में नहीं थम रही है पत्रकारों पर हमले की घटना, जमीन के विवाद में मारी गई गोली

चौबेपुर थाना क्षेत्र के पूरन पट्टी के रहने वाले सुरेन्द्र चौबे स्थानीय अख़बार में बतौर संवाददाता के तौर पर जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार कि सुबह उनका बेटा घर के बाहर गाय को चारा दे रहा था, इसी दौरान पड़ोसियों से उसका विवाद शुरु हो गया।

SK Gautam
Published on: 23 Jan 2021 7:52 AM GMT
यूपी में नहीं थम रही है पत्रकारों पर हमले की घटना, जमीन के विवाद में मारी गई गोली
X
यूपी में नहीं थम रही है पत्रकारों पर हमले की घटना, जमीन के विवाद में मारी गई गोली

वाराणसी: चौबेपुर थाना क्षेत्र के पूरनपट्टी में सुबह की शुरुआत अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देने के साथ ही की है। बदमाशों ने चौबेपुर थाना क्षेत्र के पूरनपट्टी में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर स्थानीय पत्रकार और उनके बेटे को बुरी तरह जख्मी कर दिया है। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से इलाज के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले कि तफ्तीश में जुट गई है।

पड़ोसियों ने बरसाई गोलियां

चौबेपुर थाना क्षेत्र के पूरन पट्टी के रहने वाले सुरेन्द्र चौबे स्थानीय अख़बार में बतौर संवाददाता के तौर पर जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार कि सुबह उनका बेटा घर के बाहर गाय को चारा दे रहा था, इसी दौरान पड़ोसियों से उसका विवाद शुरु हो गया। ज़ब तक लोग कुछ समझ पाते पड़ोसियों ने फायरिंग शुरु कर दी। गोलीबारी में सुरेन्द्र और उनका बेटा जख्मी हो गया। इसके साथ ही गाय को भी गोली लगी है।

ये भी देखें: गोरखपुर हो रहा इको फ्रैंडली: दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें, CNG फिलिंग स्टेशन की संख्या बढ़ी

जमीन के विवाद में हुई घटना

वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में दोनों को पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी चिरईगांव में भर्ती कराया, जहां ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेज दिया गया है।।प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन के विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया जिसमें सुरेन्द्र चौबे और उनके पुत्र को गोली मारी गयी। फिलहाल पुलिसकी पकड़ से अपराधी फरार है।मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। तो वहीं गोली लगने से घायल पिता पुत्र की स्तिथि गम्भीर बताई जा रही है।

ये भी देखें: लखनऊ पहुंचे 300 ट्रैक्टर: किसान करेंगे राजभवन का घेराव, राजधानी में ये रास्ते बंद

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story