×

फिर हमला पुलिस पर: कासगंज के बाद कांपा शाहजहांपुर, आरोपियों को गए थे पकड़ने

रात जागरण के दौरान थाना कलान क्षेत्र में दबंगों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। विरोध करने पर दबंगों ने जागरण में मौजूद लोगों के साथ गालीगलौज की थी।

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2021 9:28 AM GMT
फिर हमला पुलिस पर: कासगंज के बाद कांपा शाहजहांपुर, आरोपियों को गए थे पकड़ने
X
फिर हमला पुलिस पर: कासगंज के बाद कांपा शाहजहांपुर, आरोपियों को गए थे पकड़ने (PC: social media)

शाहजहांपुर: छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमले के वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, दबंगों के साथ अन्य लोग भी पुलिस को घेरकर धक्का-मुक्की कर रहे हैं। हालांकि सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल ने पहुंचकर पांच दबंगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो के आधार पर पुलिस पर हमला करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:पत्नी को घर में प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करते देख पति हो गया पागल, उसके बाद…

दबंगों ने पुलिसकर्मियों को कमरे में बंद करके पीटा

दरअसल बीती रात जागरण के दौरान थाना कलान क्षेत्र में दबंगों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। विरोध करने पर दबंगों ने जागरण में मौजूद लोगों के साथ गालीगलौज की थी। थाने पर शिकायत के बाद जब चौकी इंचार्ज समेत 4 से 5 कांस्टेबल छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो, पुलिस पर आरोपियों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, दबंगों ने पुलिसकर्मियों को कमरे में बंद करके पीटा, जान बचाकर बागे दबंगों ने पथराव किया।

मारपीट और धक्का-मुक्की होने के वीडियो वायरल कर दिए

हालांकि किसी ने पुलिस और दबंगों के बीत मारपीट और धक्का-मुक्की होने के वीडियो वायरल कर दिए। जिसमें दबंगों की दबगंई और पुलिस बेबसी साफ दिखाई दे रही है। पुलिस पर हमले की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया। तब पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका। फिलहाल पुलिस वीडियो के आधार पर पुलिस पर हमला करने वाले अन्य लोगों को भी चिन्हित करने की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:चमोली हादसा: तपोवन टनल में भरा पानी, रेस्क्यू टीम के सदस्यों और मशीनों को निकाला जा रहा है बाहर

वहीं एसपी ग्रामिण संजीव कुमार वाजपेयी का कहना है कि, छेड़छाड़ की शिकायत पर चौकी इंचार्ज और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर गए थे। लेकिन वहां पर उनसे अभद्रता और मारपीट की गई थी। वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story