×

औरैया में कम राशन की शिकायत पर युवक को जमकर पीटा, ऐसी है हालत

मोहल्ला नारायणपुर निवासी रामचरण चतुर्वेदी पुत्र चंद्रशेखर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार को अपने कोटा डीलर से राशन लेने के लिए गया हुआ था।

Roshni Khan
Published on: 7 Feb 2021 3:28 AM GMT
औरैया में कम राशन की शिकायत पर युवक को जमकर पीटा, ऐसी है हालत
X
औरैया में कम राशन की शिकायत पर युवक को जमकर पीटा, ऐसी है हालत (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नारायनपुर में एक युवक को उस समय मारपीट कर लहूलुहान कर दिया गया जब उसने कम राशन दिए जाने की शिकायत कोटा डीलर से कही। पीड़ित ने आरोप लगाया कि राशन डीलर प्रत्येक उपभोक्ता को दो किलो कम राशन दे रहा था। जब उसने इसका विरोध किया तो डीलर सहित उसके अन्य साथियों ने उसकी मारपीट कर दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत सदर एसडीएम से करते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें:नेवी के जवान को चेन्नई से अगवा कर पालघर में जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

चंद्रशेखर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया

मोहल्ला नारायणपुर निवासी रामचरण चतुर्वेदी पुत्र चंद्रशेखर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार को अपने कोटा डीलर से राशन लेने के लिए गया हुआ था। बताया कि उसका रजनी देवी के नाम से राशन कार्ड है तथा उसमें पांच यूनिट चढ़े हुए हैं। जब वह कोटा डीलर परशुराम के यहां गया तो वह मनमानी पर उतर आया और दो किलो राशन कम दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो डीलर व उसकी पत्नी उसके साथ झगड़ा करने पर आमादा हो गए। उसी दौरान उसका भाई भी वहां से गुजर रहा था।

ये भी पढ़ें:मुंबईः एक अभिनेत्री गिरफ्तार, पोर्न वीडियो शूट और वेबसाइट पर अपलोड करने का आरोप

जब उसने अपने बड़े भाई रामशरण की बहस होते देखी तो वह मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। यह होता देख डीलर ने उसके भाई का मोबाइल छीन लिया और पेंट में पड़ा पर्स भी निकाल लिया तथा उसके सर पर एक तेज हथियार से वार कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। पीड़ित कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने मामले की एनसीआर दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पीड़ित ने बताया कि कोटेदार दबंग किस्म का व्यक्ति है और वह सभी उपभोक्ताओं के साथ इसी प्रकार की घटतोली करता है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story