×

औरैया: खानपुर प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में अमन क्रिकेट क्लब तीन विकेट से जीता

कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा विनर टीम के प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए गए, जबकि मुख्य अतिथि अकील खान प्रधान पति खानपुर ने रनर टीम के कप्तान को 7500 रुपये तथा विनर टीम के कप्तान जाकिर को 15000 रुपये की चेक पुरस्कार के रुप में भेंट की।

Roshni Khan
Published on: 12 Feb 2021 7:52 AM GMT
औरैया: खानपुर प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में अमन क्रिकेट क्लब तीन विकेट से जीता
X
औरैया: खानपुर प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में अमन क्रिकेट क्लब तीन विकेट से जीता (PC: social media)

औरैया: विकास खंड औरैया की ग्राम पंचायत में एक फरवरी से चल रहे जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबले में तिलक क्लब एवं अमन खान क्रिकेट क्लब के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। 15 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए तिलक क्रिकेट क्लब ने 92 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच अनीश को दिया गया।

ये भी पढ़ें:सपा नेता के होटल में सजती थी जिस्म की मंडी, विदेश से बुलाई जाती थी युवतियां

जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में 16 टीमों ने हिस्सेदारी की

खानपुर प्रीमियम लीग के तहत आयोजित जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में 16 टीमों ने हिस्सेदारी की। कमेटी के अध्यक्ष वसीम खान, उपाध्यक्ष शरीफ उल्ला, गुलजार, जकाउल्ला, जावेद मिस्त्री, अफजाल खान, इसरार, रवि ने जानकारी देते हुए बताया टूर्नामेंट का शुभारंभ सदर ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा ने किया था। शुक्रवार 12 फरवरी को फाइनल मैच खेला गया। जिसमें तिलक क्रिकेट क्लब एवं अमन खान क्रिकेट क्लब के बीच 15 ओवर का मैच खेला गया। तिलक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की एवं 15 ओवर में 92 रन का स्कोर खड़ा किया। रनों का पीछा करते हुए अमन खान क्रिकेट क्लब द्वारा 11 ओवर में मैच जीत लिया गया और तिलक क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस के 3 नए वेरिएंट: दुनिया में मची तबाही, अब तक आ चुके हैं इतने मामले

विनर टीम के प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए गए

कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा विनर टीम के प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए गए, जबकि मुख्य अतिथि अकील खान प्रधान पति खानपुर ने रनर टीम के कप्तान को 7500 रुपये तथा विनर टीम के कप्तान जाकिर को 15000 रुपये की चेक पुरस्कार के रुप में भेंट की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अकील खान ने कहा कि ऐसे आयोजनों से युवाओं का मनोबल बढ़ता है और उनमें खेल के प्रति भावना बढ़ती है। ऐसी ही प्रतियोगिताओं के माध्यम से गांव में दबी प्रतिभाएं प्रदेश व देश के सामने आती हैं जो अपने जिले का नाम रोशन कर हम लोगों को गौरवान्वित महसूस कराती है। कार्यक्रम के दौरान एडवोकेट हाशिम, अजय प्रताप सिंह चौहान के अलावा दर्जनों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story