×

औरैया: सराफा व्यापारी हत्या मामले में दो गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

शनिवार 13 फरवरी की देर शाम सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने लूट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा कराए जाने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया था।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 2:07 PM GMT
औरैया: सराफा व्यापारी हत्या मामले में दो गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद
X
औरैया: बाइक सवार बदमाशों ने सराफा व्यवसाई को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरैया: शनिवार 13 फरवरी की देर शाम सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने लूट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा कराए जाने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए लूट में प्रयोग बाइक सहित माल भी बरामद कर लिया है।

दो आरोपी गिरफ्तार

फफूंद थाना के ग्राम अजलापुर मोड़ के पास सराफा व्यवसाई की हत्या के मामले पुलिस ने दो आरोपितों को जुआ पुल से गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूटे गए जेवरात भी बरामद हुए हैं। वहीं घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई। जबकि दो आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहे। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

लूटे गए जेवरात भी बरामद

ये है मामला

कोतवाली परिसर में वार्ता के दौरान एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि 13 फरवरी की देर शाम ग्राम बरौआ निवासी तेज सिंह अपने पुत्रों के साथ घर वापस जा रहे थे। जैसे ही वह अजलापुर मोड के पास पहुंचे, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और पुत्रों को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। वहीं तेज सिंह से जेवरातों से भरा बैग छीनने लगे, विरोध करने पर उसके सीने में गोली मार दी थी। जिला अस्पताल में डाॅक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया था।

ये भी पढ़ें : क्या है CM योगी की अभ्युदय योजना? 5 दिन में 40 लाख से अधिक ने देखी वेबसाइट

बदमाशों के पास से बरामद ये चीज़ें

घटना के राजफाश के लिए टीमें गठित की गईं, जो आरोपितों की गिरफ्तार के लिए दबशि दे रही थी। एसपी ने बताया कि रविवार रात एसएसआइ रामचंद्र गौतम ने फोर्स के साथ जुआ पुल पहुंचकर दबिश दी। यहां पर उन्हें कुछ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थतियों में बैठे नजर आए। पुलिस को आते देख आरोपित मौके से भागने लगे, पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना नाम पता प्रदीप कुमार पुत्र कमलेश कुमार निवासी बराही टोला थाना इटावा व कल्लू उर्फ सुल्तान सिंह निवासी मोहदीनपुर थाना अजीतमल जिला औरैया बताया।

एसपी ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर विजय भदौरिया पुत्र मन्नी सिंह निवासी चंदेल थाना अजीतमल व एक अज्ञात व्यक्ति भाग जाने में सफल रहा। आरोपितों के कब्जे से दस सोने की अंगूठी, 22 जोड़ी बिछिया, पायल का एक कुंडा, लूट में प्रयुक्त बाइक व एक तमंचा बरामद किया हैं। पकडे गए आरोपित प्रदीप राठौर के खिलाफ तीन मुकदमा दर्ज हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210215-WA0214.mp4"][/video]

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : मनोज तिवारी ने राहुल को बताया चीन का एजेंट, तिलमिला उठी कांग्रेस

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story