×

औरैया: चुनाव और होली के लिए तैयार चौकीदार, सुरक्षा पर मीटिंग में हुआ बड़ा फैसला

फफूंद थाने में शासन के आदेश पर रविवार को फफूंद थाने में होली के त्योहार व आगामी चुनाव के सम्बंध में आबकारी विभाग व पुलिस विभाग के द्वारा गांव के चौकीदारो की एक मीटिंग थाना परिसर में बुलाई गई। जिसमें चौकीदारो को अपने पद का उपयोग सही तरीके से करने के निर्देश दिए गये। 

Monika
Published on: 28 Feb 2021 3:55 PM GMT
औरैया: चुनाव और होली के लिए तैयार चौकीदार, सुरक्षा पर मीटिंग में हुआ बड़ा फैसला
X
चुनाव व त्यौहारो को लेकर थाना परिसर में हुई चौकीदारों की मीटिंग

औरैया: फफूंद थाने में शासन के आदेश पर रविवार को फफूंद थाने में होली के त्योहार व आगामी चुनाव के सम्बंध में आबकारी विभाग व पुलिस विभाग के द्वारा गांव के चौकीदारो की एक मीटिंग थाना परिसर में बुलाई गई। जिसमें चौकीदारो को अपने पद का उपयोग सही तरीके से करने के निर्देश दिए गये।

चौकीदारो की थाना परिसर में मीटिंग

रविवार को फफूंद थाना परिसर में आबकारी विभाग के निरीक्षक वीके तिवारी व प्रभारी थानाध्यक्ष राम चन्द्र गौतम ने सयुक्त रूप से थाना क्षेत्र के सभी चौकीदारो की थाना परिसर में मीटिंग बुलाई। जिसमे उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव व होली के त्योहार पर गांव में शराब का भंडारण, अबैध असलाह, जुआ के फड़ व कोई भी सन्दिग्ध ब्यक्ति दिखाई दे तो तत्काल सीयूजी नम्बर पर फोन कर हमे सूचना दे। अगर यह नंबर नही लगे तो पर्सनल नम्बर पर फोन करके सूचना दे। आप लोगो का नाम गुप्त रखा जाएगा तथा अपने दायित्व का पुर्ण निर्वहन करें।

ये भी पढ़ें : मीरजापुर में बेरोजगार यात्रा, युवाओं में दिखा आक्रोश, उठी रोजगार की मांग

अराजकता व माहौल खराब ना कर सके

कहा इस समय चुनाव का माहौल है। गांव में प्रधान पद के उम्मीदवार शराब, पैसे व अन्य प्रलोभन देगे ऐसे उम्मीदवारो के नाम आप हम लोगो को बताए तथा उनपर निगाह रखे की वह किसी भी प्रकार की गांव में अराजकता व माहौल खराब ना कर सके। साथ ही पुलिस व आबकारी विभाग को मौजूद चौकीदारों ने अपनी समस्याएं भी बताई जिसपर तत्काल अमल करने का उन्होंने निर्देश दिया। इस अवसर पर संतोष कुमार, सुभाष चन्द्र, श्यामबाबू, राजेन्द्र कुमार, रामनरेश, अशोक कुमार, बहीद खाँ, अमर सिह, गंगादीन सहित थाने का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : बस्ती: फोन पर बिजी होने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला ये बड़ा राज

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story