×

दहल उठा औरैया: कार में मृत मिला क्लर्क, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

दिबियापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला विकासकुंज निवासी उत्तम कुमार सदर तहसील में संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात हैं। वह काफी समय से कैंसर बीमारी से ग्रसित चल रहे थे।

Roshni Khan
Published on: 19 Feb 2021 8:29 AM GMT
दहल उठा औरैया: कार में मृत मिला क्लर्क, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा
X
दहल उठा औरैया: कार में मृत मिला क्लर्क, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की सुबह कार में एक सदर तहसील में कार्यरत लिपिक मृत अवस्था में पाया गया। लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार से शव को निकाल कर अपने कब्जे में लिया और पीएम के लिए भेज दिया। सूचना पाकर तहसीलदार सदर भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

ये भी पढ़ें:सावधान! देश में फिर से बढ़ने लगे हैं कोरोना के केस, 24 घंटे में मिले 13193 नए मरीज

यह काफी समय से कैंसर बीमारी से ग्रसित चल रहे थे

दिबियापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला विकासकुंज निवासी उत्तम कुमार सदर तहसील में संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात हैं। वह काफी समय से कैंसर बीमारी से ग्रसित चल रहे थे। इस पर तहसीलदार द्वारा उन्हें मेडिकल लेकर जाने की बात कही गई थी। मगर शुक्रवार की सुबह वह अपने घर से ऑफिस से अवकाश लेकर आने की बात कहकर निकले थे। जैसे ही वह द्विवेदी गेस्ट हाउस के समीप पहुंचा कि तभी उन्होंने साइड में अपनी गाड़ी खड़ी कर दी।

auraiya auraiya (PC: social media)

काफी देर तक गाड़ी खड़े होने का कारण जानने के लिए आसपास के लोग गाड़ी के समीप पहुंचे तो उसमें खून से लथपथ अधेड़ का शव देखा। इस पर उन्होंने कोतवाली पुलिस को मर्डर होने की जानकारी दी। सूचना पाकर आनन-फानन में कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। गाड़ी में मजिस्ट्रेट लिखा होने के कारण इसकी जानकारी सदर तहसील में दी गई।

ये भी पढ़ें:माता-पिता की हैवानियत: देखकर कांप उठेंगे आप भी, ऐसे मार डाला बच्चों को

यह काफी समय से कैंसर बीमारी से ग्रसित चल रहे थे

सूचना पाकर पहुंचे तहसीलदार राजकुमार चौधरी ने मृतक की शिनाख्त उत्तम कुमार संग्रह लिपिक के रूप में की। उन्होंने बताया कि यह काफी समय से कैंसर बीमारी से ग्रसित चल रहे थे। इसलिए उन्हें मेडिकल पर जाने की बात कह दी गई थी। आज किस कारण औरैया रहे थे इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए चिचोली भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story