×

माता-पिता की हैवानियत: देखकर कांप उठेंगे आप भी, ऐसे मार डाला बच्चों को

यूनाइटेड किंगडम में एक माता-पिता ने बड़ी बेरहमी के साथ अपने दो बच्चों की गला घोटकर हत्या कर दी। अपने चार बच्चों को 5 बार मारने का प्रयास किया है लेकिन यह बच्चे इनके चंगुल से बच निकले।

Shraddha Khare
Published on: 19 Feb 2021 8:08 AM GMT
माता-पिता की हैवानियत: देखकर कांप उठेंगे आप भी, ऐसे मार डाला बच्चों को
X
माता-पिता की हैवानियत: देखकर कांप उठेंगे आप भी, ऐसे मार डाला बच्चों को photos (social media)

यूरोप : यूनाइटेड किंगडम में एक माता-पिता की हैवानियत देखने को मिली है। इस माता - पिता ने अपने ही 2 बच्चों को बड़ी बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया है और 4 बच्चों को मारने की कोशिश की है। आपको बता दें कि यह एक ऐसे कलियुगी माता -पिता है जिन्होंने अपने 6 बच्चों को मारने की शाजिश रची थी जिसमें से दो को मौत के घाट उतार दिया।

इस वजह से इन माता - पिता ने अपने बच्चों की हत्या

यूनाइटेड किंगडम में एक माता-पिता ने बड़ी बेरहमी के साथ अपने दो बच्चों की गला घोटकर हत्या कर दी। अपने चार बच्चों को 5 बार मारने का प्रयास किया है लेकिन यह बच्चे इनके चंगुल से बच निकले। जानकारी के मुताबिक यह दंपत्ति अपने बच्चों की हत्या इसलिए करना चाहते थे क्योंकि यह अपने रिश्ते को पूरी दुनिया से छुपाना चाहते थे। इसलिए वह अपने सभी 6 बच्चों को मौत के घाट उतारना चाहते थे।

स्थानीय प्रशासन ने घर को गिराने का किया फैसला

यूनाइटेड किंगडम के स्थानीय प्रशासन ने जिस घर में यह दंपत्ति अपने बच्चों के साथ रहते थे उस घर को गिराने का फैसला किया है। आपको बता दें कि इसी घर में इन माता - पिता ने अपने दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था। इस घर को सरकार द्वारा गिराए जाने पर यहां के स्थानीय लोग बेहद खुश हैं। लोगों का मानना है कि इस घर को गिराने से इन मरे हुए बच्चों को शांति मिलेगी।

blake and tristan

ये भी पढ़े......NDRF संग कंधे से कंधा मिला चला IIT कानपुर का ड्रोन, सुरंग से भेजी लाइव वीडियो

कोर्ट ने 35 साल की सजा सुनाई

यूनाइटेड किंगडम के इन माता - पिता को कोर्ट की तरफ से 35 साल की सजा सुनाई गई है। कोर्ट में इन दंपत्ति के ऊपर अपने दो बच्चों की हत्या और अन्य चार बच्चों को मारने की कोशिश करने का अपराध साबित हुआ है। आपको बता दें कि इन माता - पिता ने अपने 6 बच्चों को मारने की साजिश रची थी जो की जुर्म है जिसकी सजा कोर्ट ने सुनाई है।

ये भी पढ़े......विश्वभारती यूनिवर्सिटी के संबोधन में बोले पीएम- नई शिक्षा नीति आत्मनिर्भर भारत की ओर एक कदम है

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story