×

सिपाही की गंदी करतूत: महिला से बनाए शारीरिक संबंध, शादी के नाम पर की पिटाई

पीडि़ता ने बताया कि दिबियापुर में तैनाती के दौरान उसके व सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया।

Shivani
Published on: 4 Oct 2020 5:46 PM GMT
सिपाही की गंदी करतूत: महिला से बनाए शारीरिक संबंध, शादी के नाम पर की पिटाई
X

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र निवासी एक विधवा महिला ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शहर की देवकली चौकी पर तैनात एक सिपाही ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। सिपाही उसके घर के पास ही रहता था। लगभग दो साल पहले आरोपी सिपाही दिबियापुर क्षेत्र में तैनात था।

सिपाही ने बनाए विधवा महिला से शारीरिक संबंध

पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है तथा पति की बीमारी से मृत्यु हो गई थी। दिबियापुर में तैनाती के दौरान उसके व सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इस पर सिपाही का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया। इस पर वह सिपाही के झांसे में आ गई। जिस पर सिपाही ने उससे संबंध बना लिया।

Auraiya constable accused to sexual abuse widow name of marriage

पीड़िता ने पुलिस में दी आरोपी सिपाही के खिलाफ तहरीर

पीड़िता ने बताया कि यह क्रम पिछले 18 माह से चल रहा है। शनिवार की रात वह सिपाही से मिलने औरैया आई। जहां सिपाही सुभाष चौक पर मिला। इस पर उसने उससे शादी करने की बात कही। इस पर सिपाही उसको बाइक पर बिठाकर दिबियापुर छोडऩे चल दिया।

ये भी पढ़ें- बेटी का जन्म बना काल: ससुरालीजनों ने की हत्या, मां के लिए बिलख रही मासूम

शादी की बात करने पर सिपाही में महिला से की मारपीट

पीडि़ता का आरोप है कि रास्ते में सिपाही ने शादी करने की बात करने पर उसके साथ मारपीट की। जब वह रात में कोतवाली शिकायत लेकर आई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीडि़ता ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/Auraiya-constable-accused-to-sexual-abuse-widow-name-of-marriage.mp4"][/video]

ASP बोले शिकायत आई तो जांच कराई जाएंगी

इस प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित से संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि इस मामले की अभी जानकारी नहीं हुई है। यदि ऐसी कोई शिकायत आती है तो उसकी जांच कराई जाएगी। सत्यता के आधार पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर - प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story