×

अचानक चिल्लाई लड़की: कार में थी बंधक और जा गिरी खाई में, किडनैपर्स हुए फरार

औरेया-इटावा जिले में भीषण हादसा हो गया। यहां मंगलवार को शेरगढ़ गांव के पास एक कार बेकाबू होकर पीपा के पुल से नीचे गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में एक किशोरी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हालाकिं अभी तक लड़की के बारे में पता चला है कि मारी गई लड़की का अपहरण किया गया था।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jan 2021 6:05 AM GMT
अचानक चिल्लाई लड़की: कार में थी बंधक और जा गिरी खाई में, किडनैपर्स हुए फरार
X
औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पांटून पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। तभी पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था।

औरेया। उत्तर प्रदेश के औरेया-इटावा जिले में भीषण हादसा हो गया। यहां मंगलवार को शेरगढ़ गांव के पास एक कार बेकाबू होकर पीपा के पुल से नीचे गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में एक किशोरी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हालाकिं अभी तक लड़की के बारे में पता चला है कि मारी गई लड़की का अपहरण किया गया था। साथ ही कार में बैठे दो अन्य युवकों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस लड़कों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें...अभी पड़ेगी भीषण ठंड: 21 साल का टूटा रिकाॅर्ड, जानिए कब तक रहेगा ऐसा मौसम

लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत

ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पांटून पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। तभी पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार एक दम से बेकाबू हो गई और पानी में गिर गई। जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

हालाकिं ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकाल लिया, लेकिन लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई। जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इस बारे में पुलिस के अनुसार, दो अन्‍य युवकों का अभी पता नहीं चला है। गोताखोर नदी में उनकी तलाश जारी रखे हुए हैं।

accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...किसान हिंसा खुलासा: सामने आया टिकैत का ये वीडियो, देख सरकार भी हिल गईं

कार में सवार युवक कौन

इस हादसे में मारी गई लड़की के पिता ने पुलिस को बताया भागवत कथा से लौटते समय इटावा के सिंडौस से उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था। कार में सवार युवक कौन थे इस बारे में उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है। गांव के लोग बाइक से पीछा कर रहे थे।

हादसे के बारे में एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो युवकों का इलाज चल रहा है। देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के शव मिले।

ये भी पढ़ें...पैसों से भरा रहेगा पर्स, जीवन होगा खुशहाल, अपनाएं ये ज्योतिषीय उपाय

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story