×

सरेआम महिला के उतारते रहे कपड़े और चीखता रहा पति, औरैया की घटना से हिले लोग

मामले की जांच के दौरान एसआई केएन सिंह ने एक महिला पूजा सोनी को मामले का दोषी पाया। जिसमें पुलिस ने पांच लोगों को कुलदीप सोनी, गौरव गुप्ता, नीलम सोनी, मनोरमा व पूजा सोनी का 151 धारा में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया।

Chitra Singh
Published on: 24 Feb 2021 1:29 PM GMT
सरेआम महिला के उतारते रहे कपड़े और चीखता रहा पति, औरैया की घटना से हिले लोग
X
सरेआम महिला के उतारते रहे कपड़े और चीखता रहा पति, औरैया की घटना से हिले लोग

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की शाम को कुछ लोगों द्वारा एक महिला के साथ जमकर मारपीट की। इसके उपरांत उसके कपड़े फाड़ कर उसे निर्वस्त्र कर दिया गया था। बीच-बचाव करने आए उसके पति की भी दबंगों ने जमकर धुनाई कर दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे पुलिस प्रशासन चौकन्ना होते हुए आनन-फानन में कखावतू स्थित कांशीराम कॉलोनी पहुंच गया।

हिरासत में लिए गए 5 लोग

पुलिस ने महिला महिला द्वारा बताई गई बात के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इसके उपरांत पुलिस ने बुधवार को 5 लोगों को हिरासत में लेकर 151 में चालान कर एसडीएम कोर्ट में भेज दिया। जहां पर उपजिलाधिकारी सदर रमेश चंद्र यादव ने पकड़े गए पांचों अभियुक्तों को 14 दिन के लिए जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें... लखनऊ पंहुचा कोरोना: यूपी में फैला कहर, ला मार्टिनियर कॉलेज के टीचर्स संक्रमित

महिला के साथ मारपीट

कांशीराम कालोनी निवासी एक महिला के साथ मंगलवार की शाम महिलाओं व कुछ दबंग युवकों द्वारा निर्वस्त्र कर मारपीट की गई थी। जिसमें पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने नीलम गुप्ता, नीलम पत्नी स्व.दिलीप सोनी, मनोरमा पत्नी नंद किशोर, कुलदीप कुमार पुत्र राजाराम सोनी, गोलू सोनी पुत्र स्व.पते व लल्ला पोरवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

auraiya

ये भी पढ़ें... हादसे से मची चीख-पुकार: बलिया में अचानक गिरा हाईटेंशन तार, 3 लोगों की मौत

जांच में एक महिला पाई गई दोषी

मामले की जांच के दौरान एसआई केएन सिंह ने एक महिला पूजा सोनी को मामले का दोषी पाया। जिसमें पुलिस ने पांच लोगों को कुलदीप सोनी, गौरव गुप्ता, नीलम सोनी, मनोरमा व पूजा सोनी का 151 धारा में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां सुनाई के दौरान एसडीएम रमेश चंद्र यादव ने पांच आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। इस संबंध में सीओ सिटी ने बताया कि घटना में नामजद आरोपी गोलू सोनी, लल्ला पोरवाल, नीलम गुप्ता की तलाश में पुलिस टीमें दविश दे रहीं हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story