×

सावधान औरैया वासियों: अब नहीं चलेगा कोई भी जुगाड़, तेजी से कट रहा है चालान

एसपी अपर्णा गौतम के निर्देशन में यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी ने शहर में गलत साइड चलने वाले ऑटो, ट्रक आदि का विशेष अभियान चलाकर चेकिंग की गई। बिना परमिट के चल रहे डग्गामार वाहनों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए दो ऑटो को सीज किया गया।

Chitra Singh
Published on: 24 Feb 2021 1:56 PM GMT
सावधान औरैया वासियों: अब नहीं चलेगा कोई भी जुगाड़, तेजी से कट रहा है चालान
X
सावधान औरैया वासियों: अब नहीं चलेगा कोई भी जुगाड़, तेजी से कट रहा है चालान

औरैया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम को निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाकर वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक द्वारा चार दर्जन वाहनों के चालान करने के साथ ही दो ऑटो एवं एक जुगाड़ गाड़ी को सीज किया गया।

आटो-ट्रकों के कटे चालान

शहर में लगने वाले जाम एवं फुटपाथ कब्जा किए अतिक्रमणकारियों के खिलाफ बुधवार को यातायात प्रभारी ने अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान उल्टी दिशा में चल रहे आटो व ट्रकों के चालान का काटे गए। साथ ही दो आटो को सीज किया गया। चेकिंग अभियान चलते देख लोगों में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें... सरेआम महिला के उतारते रहे कपड़े और चीखता रहा पति, औरैया की घटना से हिले लोग

डग्गामार वाहनों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई

एसपी अपर्णा गौतम के निर्देशन में यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी ने शहर में गलत साइड चलने वाले ऑटो, ट्रक आदि का विशेष अभियान चलाकर चेकिंग की गई। बिना परमिट के चल रहे डग्गामार वाहनों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए दो ऑटो को सीज किया गया। इसके अलावा एक जुगाड़ गाड़ी को सीज किया गया। करीब चार दर्जन वाहनों के चालान किए गए। यातायता प्रभारी ने कई वाहन चालकों को हिदायत देते हुए छोड़ दिया। वहीं डग्गामार वाहन चालकों को हिदायत दी।

chalaan

डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान

उन्होंने कहा कि दो दिन बाद डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। साथ ही फुटपाथ कब्जा किए लोग अगर दोबारा कब्जा करते पाए गए तो उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। इसके अलावा यातायात निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने ऐसे वाहन चालकों को सख्त हिदायत दी जो नियमों का उल्लंघन करने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा किसी भी दशा में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें... झांसी पंचायत भवन: निर्माण का मुख्य उद्देश्य ग्राम वासियों को जानकारी देना

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story