खेत में मिला बच्ची का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म की आशंका, गांव में मचा कोहराम

औरैया जिले में अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अटसू चौकी अंतर्गत गांव में बाहर बाजरा के खेतों में 12 वर्षीय किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में क्षत-विक्षत शव मिला।

Auraiya Minor Girl Half Naked Dead Body Found at Field assumed rape case (2)

मिला बच्ची का अर्धनग्न शव (photo social media)

औरैया। उत्तर प्रदेश में लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं। महिलाओं और बच्चियों के प्रति बढ़ते अपराध से प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। प्रशासन और कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इन सब के बीच आज औरैया जिले में एक नाबालिग बच्ची का अर्धनग्न शव खेत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। ग्रामीण रेप की आशंका जता रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बच्ची का शव कब्जे में कर लिया और गाँव में फ़ोर्स तैनात कर दी है।

बाजरे के खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे पड़ा मिला 12 वर्षीय किशोरी का शव

मामला औरैया जिले में अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अटसू चौकी अंतर्गत एक गांव का है, जहां बाहर बाजरा के खेतों में 12 वर्षीय किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में क्षत-विक्षत शव मिला। परिजनों में जहां कोहराम मच गया। वही लोगों की जुबान पर रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका की चर्चा भी जोर पकड़ रही थी।

ये भी पढ़ेंः सबसे बड़ी कालाबाजारी के दौर से गुजर रहा है उत्तर प्रदेश- अजय कुमार लल्लू

मौके पर अजीतमल कोतवाली पुलिस बल सहित अयाना फफूंद स्थानों का पुलिस बल भी पहुंच गया। अभी तक पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी गई है। किशोरी के परिजनों और ग्रामीणों से पुलिस पूछताछ करते हुए मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की मौत कुछ वर्षों पूर्व हो गई थी।उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है।पांच अन्य बेटियों के साथ गांव में रहकर खेती आदि के द्वारा गुजारा करती है। क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में कक्षा 5 में अध्ययनरत उसकी सबसे छोटी पुत्री, सोमवार की शाम करीब 4 बजे बकरियां चराने की बात कहकर, घर से निकल गई थी। शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। तो गांव के बाहर एक बाजरा खड़ी फसल के खेत मे उसका अर्धनग्न क्षत विक्षत शव पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए।

अयाना, फफूंद आदि थानों का पुलिस बल भी पहुंचा मौके पर

शरीर पर नीचे के वस्त्र न होने और गले मे दुपट्टे के निशान देख लोगों की जुबान पर दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की चर्चा होने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची अजीतमल कोतवाली पुलिस सहित अयाना, फफूंद आदि थानों का पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया।

फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल की। देर रात पुलिस अधीक्षक सुनीति भी घटनास्थल पर पहुँची और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। अभी तक परिजनों द्वारा कोई तहरीर नही दी गई थी।

रिपोर्टर-प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App