×

औरैया: रात भर खेत में पड़ी रही लाश, सुबह पत्नी ने देखा तो सामने आई सच्चाई

ग्राम जमालीपुर निवासी भूरे सिंह 52 वर्ष पुत्र राजकुमार यादव रोज की भांति अपने गांव में घर के समीप स्थित ट्यूबवेल की रखवाली करने के लिए गए हुए थे।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 9:49 AM GMT
औरैया: रात भर खेत में पड़ी रही लाश, सुबह पत्नी ने देखा तो सामने आई सच्चाई
X
औरैया: रात भर खेत में पड़ी रही लाश, सुबह पत्नी ने देखा तो सामने आई सच्चाई (PC: Social media)

औरैया : कोतवाली क्षेत्र के जमालीपुर गांव में खेत की रखवाली करने के लिए ट्यूबवेल पर सोने गए अधेड़ की बजनी चीज से प्रहार कर हत्या कर दी गई। देर रात तक वापस न लौटने पर जब सुबह पत्नी खेत पर गई तो उसका शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठे हो गई और इसकी सूचना पर पहुंचे एसपी, एएसपी, सीओ सिटी पहुंचे। जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़ें:किसान आन्दोलन के बीच यहां 10 से ज्यादा आढ़तियों के ठिकानों पर पड़ा IT का छापा

घर में उनकी पत्नी सीता देवी की अकेली थी

ग्राम जमालीपुर निवासी भूरे सिंह 52 वर्ष पुत्र राजकुमार यादव रोज की भांति अपने गांव में घर के समीप स्थित ट्यूबवेल की रखवाली करने के लिए गए हुए थे। वैसे वे प्रतिदिन लौट आते थे मगर उस दिन में लौट कर घर नहीं आए। परिजनों द्वारा बताया गया कि वह लोग एक समारोह में शामिल होने के लिए अपनी बहन के यहां जनपद इटावा के भरथना क्षेत्र में गए हुए थे। घर में उनकी पत्नी सीता देवी की अकेली थी इसलिए वह सुबह होने पर ट्यूबवेल पर उन्हें देखने के लिए गई।

auraiya-matter auraiya-matter (PC: Social media)

जैसे ही वह ट्यूबवेल के समीप पहुंची कि तभी ट्यूबवेल के पास खड़े एक पेड़ के नीचे उनका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। शव को देखते ही उन्होंने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर आसपास काम कर रहे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों द्वारा इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। उसी दौरान पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने जांच पड़ताल की।

सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने पहुंचकर मृतक की पत्नी सीता देवी से जानकारी हासिल की

इसके उपरांत सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने पहुंचकर मृतक की पत्नी सीता देवी से जानकारी हासिल की। वहीं मृतक के पुत्र अनिल ने गांव के ही दो लोगों पर संदेह व्यक्त किया है। मृतक के पुत्र की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

ये भी पढ़ें:इटावा: कांग्रेसियो का धरना भाजपा विधायक की चाय पर खत्म

मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं जिसमें नीतू की शादी हो गई है जबकि एक उसकी छोटी पुत्री कशिश स्कूल में पढ़ाई करती है। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि मृतक भूरे यादव के शव के पास एक पायल व शॉल पड़ी हुई पाई गई है जिसकी जांच की जा रही है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

Newstrack

Newstrack

Next Story