×

मौत का करंट: हुआ बड़ा हादसा, मच गयी चीख पुकार

मृतक योगेश कुमार की शादी 2008 वर्ष में पृथ्वीपुर थाना बेला से हुई थी। मृतक योगेश कुमार पिता के इकलौते बेटे थे। जबकि मृतक योगेश के तीन बच्चियां हैं।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 4:09 PM GMT
मौत का करंट: हुआ बड़ा हादसा, मच गयी चीख पुकार
X

औरैया: जनपद के थाना सहायल क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर शाम अपने घर जा रहे एक चिकित्सक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सहायल थाना क्षेत्र के उम्मेदपुर गांव निवासी 35 भर्ती संविदा पर कार्यरत एक पशु चिकित्सक की राह चलते हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

जबकि उसके एक साथी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया है। उम्मेदपुर निवासी पशु चिकित्सक योगेश कुमार पुत्र अमर सिंह बाइक से अपने साथी मोनीष पुत्र राजेन्द्र के साथ सहार से घर उम्मेदपुर आ रहे थे।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

जैसे ही वह लोग अपनी बाइक से दिबियापुर-कन्नौज मार्ग पर इकघरा भट्टा के करीब बहलोपुर की तरफ पहुंचे कि सामने से आ रहे एक कंटेनर की बॉडी 33 केवी लाइन से टच हो गई। इस दौरान योगेश की बाइक को जगह न मिलने के कारण योगेश का हाथ कंटेनर की बॉडी में छू गया। जिससे योगेश व बाइक पर बैठे मोनीष गंभीर रूप से घायल हो गए। करंट लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से झुलस गए।

ये भी पढ़ें- सेवा ही संगठन कार्यक्रम में बोले PM मोदी, BJP के कार्यकर्ता और लोग बधाई के पात्र

जैसे ही इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली तो वह लोग आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए। जिस पर ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस में दोनों घायलों को तत्काल सीएचसी सहार पहुंचाया। जहां योगेश कुमार की मौत हो गई। घायल मोनीष को तत्काल चिकित्सकों ने कानपुर रेफर कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

बताते चलें कि मृतक योगेश कुमार की शादी 2008 वर्ष में पृथ्वीपुर थाना बेला से हुई थी। मृतक योगेश कुमार पिता के इकलौते बेटे थे। जबकि मृतक योगेश के तीन बच्चियां हैं। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। जिससे सभी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

ये भी पढ़ें- कानपुर मुठभेड़: औवेसी के निशाने पर योगी, कहा- CM खुद जिम्मेदार

मृतक योगेश कुमार सहार ब्लॉक में पशु चिकत्सक के रूप में सविंदा पर तैनात थे। ग्रामीणों ने बताया कि योगेश कुमार बहुत ही सरल स्वभाव के थे। यूं अचानक चले जाने से परिवार में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Newstrack

Newstrack

Next Story