×

कानपुर मुठभेड़: औवेसी के निशाने पर योगी, कहा- CM खुद जिम्मेदार

कानपुर मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत पर पूरे देश में आक्रोश है। इस मुठभेड को लेकर अब तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं और योगी सरकार को निशाने पर लिया जा रहा है। इस पर एएमआईएमआई चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी सरकार  को निशाने पर लिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 July 2020 3:45 PM GMT
कानपुर मुठभेड़: औवेसी के निशाने पर योगी, कहा- CM खुद जिम्मेदार
X

हैदराबाद : कानपुर मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत पर पूरे देश में आक्रोश है। इस मुठभेड को लेकर अब तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं और योगी सरकार को निशाने पर लिया जा रहा है। इस पर एएमआईएमआई चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी सरकार को निशाने पर लिया है।

यह पढ़ें...कानपुर मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों को सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि

राजनीतिक विफलता

ओवैसी ने कहा सीएम योगी की 'ठोक देंगे' नीति पूरी तरह राजनीतिक विफलता थी। इस विनाशकारी नीति के लिए यूपी के सीएम जिम्मेदार हैं। आप नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते। हमें इस मामले में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है।



उन्होंने कहा राज्य ने उनके जैसा बनकर हत्यारों और अपराधियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की है। राज्य सरकार को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया जाए। ये सिर्फ एक मुठभेड़ नहीं होनी चाहिए।

योगी की व्यक्तिगत चुनौती

ये मामला सीएम योगी के लिए एक व्यक्तिगत चुनौती है, जिसकी 'ठोक देंगे' नीति अपराध को कम करने में विफल रही। बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से विकास दुबे फरार है। एसटीएफ समेत कई टीमें विकास दुबे की तलाश में हैं, लेकिन अभी तक वो पकड़ में नहीं आया है।

यह पढ़ें...भारत में बैन के बाद TikTok ने चीन पर निकाली भड़ास, ड्रैगन को देगी तगड़ा झटका

अच्छा हुआ पीएम लेह गए..

पीएम के लेह दौरे को लेकर भी ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था, 'वह कहते हैं मुंह तोड़ जवाब, लेकिन किसे? चीन का नाम लेने में इतनी झिझक क्यों? लेह में आज के शो से साबित होता है दुश्मन (चीन) घर में घुसकर बैठा है। क्या चौकीदार को पता है कि हम मौजूदा युद्ध भंडार के सहारे केवल 12 दिनों के लिए पूर्ण पैमाने पर युद्ध को बनाए रख सकते हैं?'

'प्रधानमंत्री, अच्छा हुआ कि हमारे जवानों से मिलने तो चले गए और जख्मी जवानों से भी मुलाकात कर ली। इससे उनका हौसला तो बढ़ेगा। यहां चौकीदार कह रहे हैं ना घुस आया है, ना घुसा हुआ है।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news.trackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story