×

एक्शन में पुलिस, क्षमता से अधिक सवारी ले जाने पर 50 वाहनों के किए गए चालान

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत बुधवार को यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। शहर के दिबियापुर तिराहे पर दोपहर में यातायात पुलिस की टीम मुस्तैद दिखाई दी।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 9:25 AM GMT
एक्शन में पुलिस, क्षमता से अधिक सवारी ले जाने पर 50 वाहनों के किए गए चालान
X
एक्शन में पुलिस, क्षमता से अधिक सवारी ले जाने पर 50 वाहनों के किए गए चालान (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की दोपहर यातायात पुलिस द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें यातायात पुलिस द्वारा आधा सैकड़ा वाहनों के चालान किए गए। इन सभी वाहनों पर क्षमता से अधिक लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें:दो हिरणों की चल रही थी लड़ाई, तभी आ गया शेर, फिर क्या हुआ इस वीडियो में देखें

इस दौरान पुलिस ने सात ऐसे वाहनों के चालान किये

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत बुधवार को यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। शहर के दिबियापुर तिराहे पर दोपहर में यातायात पुलिस की टीम मुस्तैद दिखाई दी। इस दौरान पुलिस ने सात ऐसे वाहनों के चालान किये जिनमें क्षमता से अधिक सवारियां थी। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक द्वारा उन्हें सख्त हिदायत दी गई कि यदि दोबारा से वह क्षमता से अधिक सवारी बैठे हुए मिले तो उनके वाहन को सीज कर दिया जाएगा।

auraiya auraiya (PC: social media)

श्रवण कुमार तिवारी ने 9 बाइकों के चालान किए जो बिना हेलमेट के सफर कर रहे थे

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने 9 बाइकों के चालान किए जो बिना हेलमेट के सफर कर रहे थे। वही दो पहिया वाहन पर तीन सवारी बैठाकर चलने वाले करीब चार लोगों के चालान काटे गए और उन्हें हिदायत भी दी गई कि अपनी जान को जोखिम में न डालें। इसलिए नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें:रायबरेली: हिस्ट्रीशीटर हंसराज पर तगड़ा एक्शन, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

बुधवार की दोपहर तक यातायात पुलिस द्वारा 50 वाहनों के चालान किए जा चुके थे। इस दौरान यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी के अलावा होशियार सिंह, कायम सिंह, अखिलेश कुमार, सुरेश, आशीष सचान एवं सुरेंद्र कुमार के अलावा पीआरडी के जवान भी मौजूद रहे। अभियान तो चलता देख ऑटो चालक अपने अपने वाहनों की सवारियां पहले ही उतारते हुए दिखाई दिए जबकि दो पहिया वाहन चालक यहां वहां से गुजरते नजर आए।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story