×

रायबरेली: हिस्ट्रीशीटर हंसराज पर तगड़ा एक्शन, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस आज गाजे-बाजे के साथ कोतवाली क्षेत्र के गोरा बाजार स्थित हंसराज उर्फ बउवा नाम के अपराधी के घर पहुंची।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 9:14 AM GMT
रायबरेली: हिस्ट्रीशीटर हंसराज पर तगड़ा एक्शन, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क
X
रायबरेली: हिस्ट्रीशीटर हंसराज पर तगड़ा एक्शन, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क (PC: social media)

रायबरेली: योगी सरकार के कड़े तेवर के चलते उत्तर प्रदेश में पेशेवर अपराधियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। बुधवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में कोतवाली पुलिस ने हंसराज उर्फ बउवा नाम के अपराधी के मकान को सीज किया है। उसने अपराध जगत में रहकर काली कमाई से अर्जित किए धन से आलीशान मकान बना रखा था जिस पर पुलिस ने नोटिस चस्पा की है।

ये भी पढ़ें:कारोबारी का टूटा सपना: लाखों रुपए बन गए रद्दी, सालों की मेहनत पर लगा दीमक

raebareli raebareli (PC: social media)

हंसराज राजू सुनार नामक गैंग का सदस्य है

डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस आज गाजे-बाजे के साथ कोतवाली क्षेत्र के गोरा बाजार स्थित हंसराज उर्फ बउवा नाम के अपराधी के घर पहुंची। उसके आलीशान मकान को सीज किया साथ ही पुलिस ने मौके से एक पलसर बाइक भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक बाइक और मकान की कीमत लगभग एक करोड़ के आसपास है। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि हंसराज पर हत्या के प्रयास- गैंगस्टर व लूट आदि कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हैं। हंसराज राजू सुनार नामक गैंग का सदस्य है।

raebareli raebareli (PC: social media)

ये भी पढ़ें:भरभराकर गिरी चट्टानें: नेशनल हाईवे पर लोगों की जान को खतरा, बंद हुई आवाजाही

हंसराज उर्फ बउवा पर गैंगेस्टर समेत पांच मुकदमें दर्ज हैं

एसपी ने बताया कि हंसराज उर्फ बउवा पर गैंगेस्टर समेत पांच मुकदमें दर्ज हैं। उसकी संपत्ति की आज कुर्की की गई है। जिसकी अनुमानित लागत एक करोड़ रूपए है, जिसमें एक दो मंजिला मकान और उसका एक निजी वाहन सम्मिलित है। इस संपत्ति को डीएम के आदेश पर कुर्क किया गया है। एसपी ने बताया कि हंसराज उर्फ बउवा स्वयं अपना गैंग चलाकर लूट आदि वारदातों को अंजाम देता था।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story