×

औरैया: दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो बनाने वाले समेत 6 पर केस दर्ज

लोग सोशल मीडिया पर लोग इतना भरोसा  करने लगे हैं कि वायरल हो गए वीडियो में वह लोग यह भी नहीं देख पा रहे हैं कि महिला की स्थिति क्या है। ऐसा ही एक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कखवातू के समीप स्थित कॉलोनी में देखने को मिला।

Monika
Published on: 23 Feb 2021 5:33 PM GMT
औरैया: दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो बनाने वाले समेत 6 पर केस दर्ज
X
औरैया: दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर मारा, वीडियो बनाने वाले सहित छह पर दर्ज केस

औरैया: लोग सोशल मीडिया पर लोग इतना भरोसा करने लगे हैं कि वायरल हो गए वीडियो में वह लोग यह भी नहीं देख पा रहे हैं कि महिला की स्थिति क्या है। ऐसा ही एक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कखवातू के समीप स्थित कॉलोनी में देखने को मिला। जिसमें दबंगों द्वारा एक महिला को मारपीट कर निर्वस्त्र कर दिया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने वीडियो बनाने वाले सहित अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की ठान ली है।

ये है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव कखावतू स्थित कांशीराम कालोनी में बच्चों द्वारा कुंडी बंद करने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने एक महिला के साथ निवृस्त्र कर मारपीट की। पीडि़ता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

कांशीराम कालोनी में मंगलवार की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे कालोनी में कुछ लोगों द्वारा एक महिला के साथ मारपीट की गई व जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया गया। इस दौरान मारपीट कर रहीं महिलाओं ने पीडि़ता के वस्त्र फाड दिए। उधर बचाने पहुंचे पीडि़ता के पति को भी दबंगों ने लात घूसों से जमकर धुना। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचाया।

औरैया

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

घटना के बाद पीडि़ता कालोनी के कुछ लोगों के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। इस प्रकरण में कोतवाली पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी कांशीराम कालोनी निवासी नीलम गुप्ता, नीलम पत्नी स्व.दिलीप, मनोरमा पत्नी नंद किशोर, कुलदीप कुमार पुत्र राजाराज सोनी, गोलू सोनी पुत्र स्व. पटे, लल्ला पोरवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : झांसी: शांति पूर्ण चुनाव कराने के लिए बैठक, DM ने दिए ये आदेश

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story