×

औरैया: गैर इरादतन हत्या में सपा नेता कल्लू यादव की जमानत खारिज

गैर इरादतन हत्या के इस मामले में पुलिस ने सपा नेता सुधीर यादव उर्फ कल्लू निवासी कृष्णानगर दिबियापुर को भी आरोपी बनाया व दिनांक 6 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 March 2021 2:53 PM GMT
औरैया: गैर इरादतन हत्या में सपा नेता कल्लू यादव की जमानत खारिज
X
गैर इरादतन हत्या में सपा नेता कल्लू यादव की जमानत खारिज

औरैया। सत्र न्यायाधीश डा. दीपक स्वरूप सक्सेना ने थाना फफूंद क्षेत्र के बहुचर्चित गैर इरादतन हत्या के मामले में जेल में निरूह सपा नेता सुधीर यादव उर्फ कल्लू की जमानत याचिका खारिज कर दी।

पूरा मामला

जिला शासकीय अधिवक्ता अभिषेक मिश्रा ने बताया कि वादी मुकदमा अंशुल पाल ने रिपोर्ट लिखाई कि दिनांक 29 दिसम्बर 2012 को दिन के 11 बजे वह अपने पिता महेशचन्द्र के साथ खेत की ट्रैक्टर से जुताई कर रहे थे।

यह पढ़ें....गुड न्यूजः मात्र 55 रुपये हर महीने जमा करें, रिटायरमेंट पर पाएं 3000 की पेंशन

जानलेवा हमला व मारपीट

तभी अचानक कृष्णा मेडिकल सेण्टर के संचालक कमलेश यादव कुछ अज्ञात लोगों के साथ असलाह लाठी, डंडों के साथ आये और बिन किसी बातचीत के उसके पिता महेश चन्द्र व उनके साथ खेत पर गये सुघर सिंह पर जानलेवा हमला व मारपीट की। जिससे दोनों लोगों को गम्भीर चोट आयी और खेत न जोतने की धमकी देते हुए चले गये। इधर के दौरान वादी के पिता महेश चन्द्र की मृत्यु हो गयी।

यह पढ़ें....सोशल मीडिया पर छाया जैकलिन-नुसरत का वीडियो, कुछ ऐसा कर दिया काम

6 मार्च को गिरफ्तार कर जेल

गैर इरादतन हत्या के इस मामले में पुलिस ने सपा नेता सुधीर यादव उर्फ कल्लू निवासी कृष्णानगर दिबियापुर को भी आरोपी बनाया व दिनांक 6 मार्च को गिरफ्तार कर जेल में निरूद्ध कर दिया। गुरूवार को सत्र न्यायालय में सुधीर यादव के जमानत प्रार्थना पत्र पर बहस हुई। बचाव पक्ष की ओर से काफी अधिवक्ताओं ने बहस में कहा कि उन्हें राजनैतिक द्वेषवश झूठा फंसाया गया है।

नामजद अभियुक्त नहीं

वह एफआईआर में नामजद अभियुक्त नहीं है। वहीं अभियोजन की ओर से डीजीसी अभिषेक मिश्रा ने जमानत का विरोध किया। दोनों पक्षकरों को सुनने के बाद सत्र न्यायाधीश डा. दीपक स्वरूप सक्सेना ने सपा नेता सुधीर यादव उर्फ कल्लू की जमानत याचिका खारिज कर दी।

रिपोर्ट प्रवेश चतुर्वेदी

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story