×

औरैया में प्रदर्शनी का आयोजन, कार्यक्रमों की अधिसूचना जारी

बहु प्रतीक्षित प्रदर्शनी का आयोजन जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए ट्रस्ट के माध्यम से शुरू कर दिया गया है। जिसके अंतर्गत शुभारंभ की तारीखों के साथ कार्यक्रमों के आयोजन की तिथि अभी घोषित कर दी गई हैं

Ashiki
Published on: 6 March 2021 6:05 PM GMT
औरैया में प्रदर्शनी का आयोजन, कार्यक्रमों की अधिसूचना जारी
X
औरैया: बहु प्रतीक्षित प्रदर्शनी का आयोजन, कार्यक्रमों की अधिकारी ने जारी की सूची

औरैया: बहु प्रतीक्षित प्रदर्शनी का आयोजन जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए ट्रस्ट के माध्यम से शुरू कर दिया गया है। जिसके अंतर्गत शुभारंभ की तारीखों के साथ कार्यक्रमों के आयोजन की तिथि अभी घोषित कर दी गई हैं और उनकी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्तियों को सौंप दी गई है। देर शाम मेला अधिकारी ने कार्यक्रमों की सूची जारी करते हुए जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: Etah News: छात्रा से किया था दुष्कर्म, अब जीवन भर सड़ेगा जेल में

तहसीलदार पवन कुमार ने दी ये जानकारी

इस संबंध में नायब तहसीलदार पवन कुमार ने बताया कि प्रदर्शनी पांडाल में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में 8 मार्च को सुबह 10 बजे से मिशन शक्ति कार्यक्रम के लिए जिला प्रोबेशन अधिकारी/पुलिस अधीक्षक को संयोजक बनाया गया है। जिसके लिए इवेंट मैनेजर देवेश राजपूत को जिम्मेदारी दी गई। इसके अलावा 9 मार्च को सुबह 10 बजे से प्रदर्शनी पांडाल में भूतपूर्व सैनिक सम्मेलन होगा। जिसकी जिम्मेदारी पीएन मिश्रा को दी गई। इसी दिन शाम सात बजे से भजन संध्या कार्यक्रम होगा। जिसकी जिम्मेदारी कलेक्ट्रेट कर्मी राजेश कुमार को दी गई।

बताया कि 10 मार्च को सुबह की पाली में बाल नृत्य गायन प्रतियोगिता होगी। इसके लिए बीएसए को जिम्मेदारी दी गई। शाम की पाली में कॉमेडी नाइट्स कार्यक्रम होगा। जिसके लिए पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव को जिम्मेदारी दी गई। 11 मार्च को सुबह पाली में आयोजित होने वाली विज्ञान प्रदर्शनी के लिए मनीष यादव व बृजेश दीक्षित को जिम्मेदारी दी गई।

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन

शाम की पाली में स्थानीय कवि सम्मेलन के लिए गोविंद दुबे को जिम्मेदारी दी गई। 12 मार्च को शाम की पाली में आयोजित कव्वाली के लिए अयाज अहमद को जिम्मेदारी दी गई। 13 मार्च को शाम की पाली में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन होगा। जिसकी जिम्मेदारी आशाराम राजपूत बाबरपुर को दी गई। 14 मार्च को सुबह की पाली में आयोजित होने वाले पत्रकार सम्मेलन की जिम्मेदारी जिला सूचना अधिकारी को दी गई।

इसके अलावा 15 मार्च को सुबह की पाली में आयोजित दिव्यांग सम्मेलन के लिए जिला दिव्यांग अधिकारी को जिम्मेदारी दी गई। 16 मार्च को सुबह की पाली में आयोजित वरिष्ठ नागरिक सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रार कार्यालय के सेवानिवृत्त ज्ञान सक्सेना को जिम्मेदारी दी गई। 17 मार्च को सुबह की पाली में पेंशन धारक सम्मेलन के लिए भीमसेन सक्सेना सेवा निवृत्त लेखपाल को जिम्मेदारी दी गई। इसी दिन शाम की पाली में आयोजित लोक नृत्य के लिए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को जिम्मेदारी दी गई।

ये भी पढ़ें: मेरठ से भरेंगे उड़ानः हवाई यात्रा का सपना होगा साकार, इस कदम से बढ़ी उम्मीदें

18 मार्च को शाम की पाली में मैजिक शो के लिए देवेश राजपूत इवेंट मैनेजर को संयोजक बनाया गया। 19 मार्च को सुबह की पाली में आयोजित मानस सम्मेलन के लिए डॉ.गोविंद दुबे व शाम की पाली में मुशायरा के लिए अयाज अहमद को जिम्मेदारी दी गई। 20 मार्च को शाम की पाली में संगीत सम्मेलन/ अखिल भारतीय सम्मेलन के लिए गेल प्रशासन को जिम्मेदारी दी गई। 21 मार्च को सुबह की पाली में प्रशासन एकादश बनाम पत्रकार एकादश मैत्री मैच का आयोजन होगा। जिसके लिए एनटीपीसी को जिम्मेदारी दी गई। कार्यक्रम के अंत में जिला प्रशासन के नेतृत्व में 22 मार्च को सुबह की पाली में समापन समारोह होगा।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

Ashiki

Ashiki

Next Story