×

औरैया में युवकों ने वृद्ध महिला को लूटा, बेहोश कर कुंडल व पायल लेकर हुए फरार

पुलिस चाहे जितने भी प्रयास कर ले मगर लूट करने वाले घटना देने से किसी भी प्रकार से पीछे नहीं हट रही है। ऑटो सवार दो युवकों ने एक वृद्ध महिला को अपना लूट का शिकार बना लिया और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर फेंक कर वहां से रफूचक्कर हो गए।

Monika
Published on: 2 March 2021 5:49 PM GMT
औरैया में युवकों ने वृद्ध महिला को लूटा, बेहोश कर कुंडल व पायल लेकर हुए फरार
X
ऑटो सवार युवकों ने वृद्ध महिला को बेहोश कर कुंडल व पायल लूटी

औरैया: पुलिस चाहे जितने भी प्रयास कर ले मगर लूट करने वाले घटना देने से किसी भी प्रकार से पीछे नहीं हट रही है। वह लगातार खाकी के इकबालिया बुलंद पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद औरैया की शहर सदर कोतवाली औरैया में देखने को मिला। जिसमें ऑटो सवार दो युवकों ने एक वृद्ध महिला को अपना लूट का शिकार बना लिया और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर फेंक कर वहां से रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस खानापूर्ति करने के लिए खानपुर चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

महिला को अस्पताल के बाहर फेंककर भाग गए

कानपुर देहात के खोजाफूल गांव निवासी एक महिला से ऑटो सवार दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी युवक अर्ध बेहोशी की हालत में महिला को 50 शय्या युक्त जिला अस्पताल के बाहर फेंककर भाग गए।

ये भी पढ़ें : अयोध्या: DM ने समाधान दिवस पर सुनीं शिकायतें, लेखपाल का रोका वेतन

पीड़िता ने बताई आपबीती

खोजाफूल निवासी ललितता पत्नी तुलसीराम पाल अपने भाई के यहां मोहल्ला नरायनपुर जाने के लिए एक ऑटो से औरैया के दोपहर लगभग एक बजे निकली। जहां खानपुर चौराहे पर दो युवक महिला के आसपास बैठ गए। पीडि़ता ललिता ने बताया कि ऑटो चलते ही युवकों ने अपने हाथ में लिए रुमाल को उसके मुंह पर रख दिया। जब तक वह कुछ समझ पाती वह बेहोश हो गई। इस दौरान दोनों युवकों ने उसके कानों के बाले व पैरों की पायल पार कर दी।

बताया कि जब उसे होश आया तो उसने अपने को 50 शय्या युक्त जिला अस्पताल के बाहर पाया। जहां काफी देर तक उस पर नशा छाया रहा। जब उसे पूरी तरह से होश आया तो उसने वहां मौजूद एक महिला को जानकारी देते हुए पुत्र गौतम को फोन से सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुत्र ने पुलिस को फोन से घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे ब्रह्मनगर चौकी इंचार्ज रामप्रकाश यादव ने पहुंचकर महिला से जानकारी ली। साथ ही खानपुर चौराहे पर यातायात बूथ पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

[video width="1920" height="1080" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210302-WA0304.mp4"][/video]

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड की वीरांगनाओं ने शस्त्र उठा कर भारत मां की रक्षा की: स्वतंत्रदेव सिंह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story