×

सांप काटने से महिला की हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग्राम नगला परसादी निवासी इंदिरा देवी के पति द्वारिका प्रसाद की बीते दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। इन्द्रा देवी अपने बच्चों के साथ अपने घर में रह रही थी।

Newstrack
Published on: 25 Aug 2020 6:36 PM GMT
सांप काटने से महिला की हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम
X
Woman Died From Snake Bite

औरैया: बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को सर्पदंश से एक 55 वर्षीय अधेड़ महिला की मौत हो गई। कुदरकोट चौकी पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर क्षेत्रीय लेखपाल ने भी मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई की। एसडीएम ने क्षेत्रीय लेखपाल की रिपोर्ट के आधार पर आवश्यक कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया है।

उपचार के दौरान हुई मौत

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला परसादी निवासी इंदिरा देवी के पति द्वारिका प्रसाद की बीते दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। इन्द्रा देवी अपने बच्चों के साथ अपने घर में रह रही थी। बीती शाम इंदिरा देवी शौच के लिए घर के बाहर बने शौचालय में जा रही थी तभी किसी जहरीले सर्प ने डस लिया।

ये भी पढ़ें- कथा सुनने पहुंचे लोगों के साथ हादसा, ऐसे आई मौत, मच गया कोहराम

Woman Died From Snake Bite Woman Died From Snake Bite

इंदिरा देवी की हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने उपचार के लिए दिवियापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराया। जहां स्थिति बिगड़ने पर स्वजन कहीं अन्य जगह उपचार के लिए ले जा रहे थे तभी रास्ते में दम तोड दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Woman Died From Snake Bite Woman Died From Snake Bite

स्वजनों द्वारा घटना की सूचना चौकी प्रभारी कुदरकोट जितेंद्र सिंह को दी गई। जिस पर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दिवंगत महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- बालाकोट एयर स्ट्राइक से डर गया था मसूद, नहीं तो करता पुलवामा जैसा दूसरा अटैक

सूचना मिलने पर क्षेत्रीय लेखपाल ने भी मौके पर जाकर आवश्यक कार्रवाई की। उप जिलाधिकारी राशिद अली खान ने कहा क्षेत्रीय लेखपाल की रिपोर्ट के आधार पर अतिशीघ्र आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Newstrack

Newstrack

Next Story