×

औरैया: पत्रकार बन युवकों ने मांगी रंगदारी, अब पुलिस कर रही तलाश

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर के समीप की ग्राम पंचायत कैजरी में करीब एक दर्जन युवकों को ग्राम प्रधान से पत्रकार बनकर रंगदारी मांगना महंगा पड़ गया। जब ग्राम प्रधान ने थाने पहुंचकर पुलिस को सारी बात बताई।

Monika
Published on: 21 Feb 2021 1:50 PM GMT
औरैया: पत्रकार बन युवकों ने मांगी रंगदारी, अब पुलिस कर रही तलाश
X
ग्राम प्रधान से रंगदारी मांगना युवकों को पड़ा महंगा

औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर के समीप की ग्राम पंचायत कैजरी में करीब एक दर्जन युवकों को ग्राम प्रधान से पत्रकार बनकर रंगदारी मांगना महंगा पड़ गया। जब ग्राम प्रधान ने थाने पहुंचकर पुलिस को सारी बात बताई। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने रंगदारी मांगने सहित कई अन्य गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फ़ोन पर दे रहे थे धमकियां

दिबियापुर थाने में दर्ज कराए गए मामले में कैजरी ग्राम पंचायत के प्रधान कृष्ण चन्द्र राजपूत पुत्र सोबरन सिंह राजपूत निवासी हीरा का पुरवा ने बताया कि करीब तीन दिन से उसके मोबाइल पर दो नंबरों से अलग-अलग फोन आ रहे थे। जिनपर उसको युवक अपने आप को पत्रकार बता कर बार-बार अपने पास आने का दबाव डाल रहे है। यही नहीं फोन पर उसे तरह तरह की धमकियां भी दे रहे हैं। शनिवार की शाम करीब 4 बजे एक युवक ने फोन करके उसे ग्राम पंचायत के मजरा घेरा में बुलाया।

जहां पर करीब एक दर्जन के आसपास युवक बाइक लिए हुए पहले से मौजूद थे। मेरे पहुंचते ही रोहित कुमार, हेमंत कुमार, रजनीश दिवाकर, सलमान व अन्य 5-6 अज्ञात युवकों ने कहा कि प्रधानी में तुमने खूब कमाया है। मुझे 50 हजार रूपए चाहिए वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो। मेरे मना करने पर उपरोक्त युवक जो अपने आप को पत्रकार बता रहे थे गाली गलौज व मारपीट करने लगे।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी

मारपीट होती देख पास में ही मौजूद अशोक कुमार पुत्र शिवराम सिंह निवासी घेरा, अच्छेलाल पुत्र बनवारी लाल निवासी कैजरी, साकेत पुत्र राम लाल निवासी कैजरी व गांव के अन्य लोग दौड़ पड़े। तो उपरोक्त युवक बाइकों पर सवार होकर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि ग्राम प्रधान की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : जौनपुर: नहरों के पुनर्निर्माण के महाभियान का शुभारंभ, सीएम योगी ने दिये सख्त निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story