×

उठाई पिस्टल और चला दी खुद पर, पूरे गाँव में दहशत का माहौल

रविवार की रात या सोमवार की सुबह उन्होंने अपनी लाइसेंसी दो नाला बंदूक से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सुरेंद्र सिंह को खाना देने के लिए उनके पड़ोसी जब घर पहुंचे तो देखा कि वह चारपाई पर खून से लथपथ पड़े हुए थे

Rahul Joy
Published on: 22 Jun 2020 9:55 AM GMT
उठाई पिस्टल और चला दी खुद पर, पूरे गाँव में दहशत का माहौल
X
auriyaa case

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की सुबह एक वृद्ध का शव उसके घर में पड़ा पाया गया। जिसकी सूचना पड़ोसी द्वारा डायल 112 को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए घटना के संबंध में कुछ साक्ष्य जुटाए। जानकारी पाकर सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

पहाड़ के पितामह: चंडीप्रसाद भट्ट, इरादे पत्थर से भी मजबूत, पर्यावरण बनी कर्मस्थली

पुलिस ने चैनल का ताला तोड़ा

ग्राम पढींन निवासी सुरेंद्र सिंह उम्र 65 वर्ष पुत्र रघुवीर सिंह अपने मकान में अकेले ही आठ 10 दिनों से रह रहे थे। रविवार की रात या सोमवार की सुबह उन्होंने अपनी लाइसेंसी दो नाला बंदूक से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सुरेंद्र सिंह को खाना देने के लिए उनके पड़ोसी जब घर पहुंचे तो देखा कि वह चारपाई पर खून से लथपथ पड़े हुए थे । इस पर पड़ोसी द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने चैनल का ताला तोड़ा और उसके बाद अंदर पहुंच कर जांच पड़ताल की। सुरेंद्र सिंह के शव के पास ही उनकी दो नाला बंदूक भी पड़ी हुई थी।

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचना दी

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचना दी। सूचना पाकर फॉरेंसिक टीम ने बंदूक के ऊपर से उंगलियों के निशान आदि लिए तथा जांच पड़ताल करने में जुट गई। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि सुरेंद्र सिंह अविवाहित और करीब 8 दिन से अकेले रह रहे थे। वैसे उनकी भतीजी छोना पुत्री दीवान सिंह अपने बच्चों के साथ अपने चाचा के यहां रहती थी। बताया कि करीब आठ 10 दिन पूर्व उन्होंने अपनी भतीजी को रिश्तेदारी में भेज दिया। बताया कि छोना रिश्तेदारी औरैया में आ गई थी।

मामला की जांच करवाई जा रही

घटना के संबंध में अभी तक कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवपरीक्षा के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

करोड़पति बना ठेले वाला: रातों-रात हो गया अमीर, पूरी दुनिया भर में बनाया नाम

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story