×

पुलिस ने दिखाई सख्ती: दुकान खोलने पर काटे चालान, लिया हिरासत में

फूलमती मंदिर के समीप एक कपड़ा व्यापारी गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया और वह शटर डालकर अंदर कपड़ों की बिक्री कर रहा था। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेते हुए चालान काट दिया।

Rahul Joy
Published on: 17 Jun 2020 10:11 AM GMT
पुलिस ने दिखाई सख्ती: दुकान खोलने पर काटे चालान, लिया हिरासत में
X
shopkeeper in auraiyaa

औरैया। कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन द्वारा गाइडलाइन जारी की गई है। जिसके तहत व्यापारियों को अपनी-अपनी दुकानों खोलने के दिन निर्धारित किए गए हैं। इसके बावजूद भी शहर के व्यापारी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और वह शेड्यूल के अनुसार नहीं सप्ताह भर अपनी दुकान जिला प्रशासन की नजरों से बचाकर खोलते हैं।

नोएडाः चलती बस में महिला के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी और बस को पकड़ा

दुकानों का किया चालान

बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ शहर में भ्रमण कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें खिड़की साहब राय में एक कॉस्मेटिक की दुकान खुली हुई देखी तो उन्होंने दुकानदार से खोलने का कारण पूछा। इस पर वह लोग वाद विवाद पर उतर आए तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उनकी दुकान का चालान कर दिया। वही उनके पड़ोसी की दुकान खुली हुई थी। इस पर पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उस दुकान का भी चालान कर दिया।

गंभीर ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से उन पर लगा था बैन

व्यापारियों में मचा हड़कंप

वही फूलमती मंदिर के समीप एक कपड़ा व्यापारी गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया और वह शटर डालकर अंदर कपड़ों की बिक्री कर रहा था। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेते हुए चालान काट दिया। इसके उपरांत पुलिस अधिकारियों ने एक चूड़ी की दुकान पर भी छापा मारा और उसका भी चालान काटते हुए उसे हिरासत में लिया गया। इसके उपरांत पुलिस अधिकारियों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान पर भी छापा मार चालान काटते हुए उसे हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया और जिनका शेड्यूल नहीं था वह लोग अपनी दुकान बंद कर आनन-फानन भागते हुए दिखाई दिए।

[playlist type="video" ids="604281"]

अपर पुलिस अधीक्षक ने की अपील

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने कहा कि सभी लोग इस संक्रमण में अपना बचाव करें और बिना कार्य के घरों से ना निकले। बताया कि जो भी व्यापारी बिना शेड्यूल के अपनी दुकान निरंतर खोल रहे हैं वह भी अपने आप में सुधार लाएं अन्यथा उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से अपील की कि जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार ही अपने प्रतिष्ठानों को खोलें।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

एक्शन में मोदी: भारत-चीन विवाद पर तुरंत बुलाई बैठक, इन मुद्दों पर होगी बात

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story