×

लैपटॉप बांटे: सपा संवार रही छात्रों का भविष्य, मेधावियों को दिया तोहफा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छात्र हितों को एक बार फिर से ध्यान में रखते हुए इंटरमीडिएट में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए छात्रों को लैपटॉप वितरित किए।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 1:34 PM GMT
लैपटॉप बांटे: सपा संवार रही छात्रों का भविष्य, मेधावियों को दिया तोहफा
X
लैपटॉप बांटे: सपा संवार रही छात्रों का भविष्य, मेधावियों को दिया तोहफा (social media)

औरैया: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छात्र हितों को एक बार फिर से ध्यान में रखते हुए इंटरमीडिएट में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए छात्रों को लैपटॉप वितरित किए। जनपद के दो छात्रों को समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने उनके घर पहुंच कर लैपटॉप भेंट किए। लैपटाप पाकर स्थान पाने वाले छात्रों के चेहरों पर अजीब सी खुशी दिखाई दी।

ये भी पढ़ें:कृष्ण की मृत्यु: ये शरारत पड़ी थी भगवान को महंगी, नहीं जानते होंगे आप

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए लैपटॉप भेंट किए हैं

auruaiya samajwadi party leaders distributed laptop for intermediate student लैपटॉप बांटे: सपा संवार रही छात्रों का भविष्य, मेधावियों को दिया तोहफा (social media)

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए जनपद व प्रदेश में स्थान पाने वाले छात्रों को उनकी मेहनत का परिणाम देते हुए लैपटॉप भेंट किए हैं। जनपद के जिला अध्यक्ष राजवीर सिंह यादव, पूर्व विधायक प्रदीप यादव, अवधेश भदोरिया, ओमप्रकाश ओझा, अजय तिवारी, जीतू पाठक सहित अन्य पदाधिकारियों ने विकासखंड अजीतमल के ग्राम एमा में पहुंचकर दीपांशु तिवारी पुत्र सुनील कुमार तिवारी को लैपटॉप भेंट किया। दीपांशु तिवारी ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 90.2% अंक पाकर जिले का नाम रोशन किया था।

जिला अध्यक्ष राजवीर यादव ने दीपांशु के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा उन्हें आशीर्वाद देते हुए इसी तरह जनपद व अपने माता-पिता का नाम रोशन किए जाने की बात कही। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार हमेशा से ही छात्र हितों को ध्यान में रखती है। सत्ता में न होते हुए भी उन्होंने प्रदेश के टॉपर एवं जिले के टॉपर छात्रों को लैपटॉप वितरित किए जाने की घोषणा की है। सभी जिलों में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर लैपटॉप पहुंच गए हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200828-WA0222.mp4"][/video]

समाजवादी पार्टी की पूरी टीम शहर स्थित मोहल्ला ब्रह्मनगर पहुंची

इसके उपरांत समाजवादी पार्टी की पूरी टीम शहर स्थित मोहल्ला ब्रह्मनगर पहुंची। जहां पर उन्होंने उत्कर्ष शुक्ला पुत्र संदीप शुक्ला भी लैपटॉप भेंट किया। उत्कर्ष ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 94.80 % अंक पाकर प्रदेश में तीसरा स्थान पाकर जिले का नाम रोशन कर दिया है। उत्कर्ष का सपना है कि वह आईएएस बनकर देश की सेवा करना चाहते हैं। पूर्व विधायक प्रदीप यादव ने उत्कर्ष से कुछ सवाल जवाब भी किए और उसकी वाकपटुता से प्रसन्न होकर उन्होंने उसे आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। प्रदीप यादव ने कहा कि जो लोग मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं वह निश्चित रूप से ही भव्य सुनें अच्छी तरक्की करते हैं। तरक्की के अलावा वह अपने परिवार, गुरुजनों व जिले का भी नाम रोशन करते हैं।

ये भी पढ़ें:थाने में घनघनाने लगा कॉल गर्ल का फोन, गिड़गिड़ाते हुए डॉक्टर बोला-प्लीज मेरा नाम मत लेना

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजवीर सिंह यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुरू से ही छात्र हितों की बात करते रहे हैं। जिसके तहत उन्होंने यह लैपटॉप भेंट कर साबित भी कर दिखाया है कि सत्ता में न होने के बाद भी वह छात्रों के लिए हमेशा प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा आगामी समय में जब समाजवादी पार्टी सत्ता पर काबिज होगी तो वह सभी छात्रों को पुरानी योजना के तहत लैपटॉप वितरण करते हुए उनका उत्साह वर्धन करेंगे।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story