×

थाने में घनघनाने लगा कॉल गर्ल का फोन, गिड़गिड़ाते हुए डॉक्टर बोला-प्लीज मेरा नाम मत लेना

बिहार की राजधानी पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने लोगों को अंदर से झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में इंजीनियर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 12:37 PM GMT
थाने में घनघनाने लगा कॉल गर्ल का फोन, गिड़गिड़ाते हुए डॉक्टर बोला-प्लीज मेरा नाम मत लेना
X
महिला के फोन में एक नंबर डॉक्टर बी के नाम से सेव था जो कह रहा था कि प्लीज मेरा नाम मत बताना। महिला के फोन में ऐसे कई नंबर मिले जो कोड वर्ड में सेव थे।

पटना: बिहार की राजधानी पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने लोगों को अंदर से झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में इंजीनियर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामला यही के किदवईपुरी इलाके का है, जहां पुलिस ने पहले सेक्स रैकेट में संलिप्त दो लोगों को अरेस्ट किया और फिर उनसे पूछताछ के आधार पर 6 और लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड एक इंजीनियर है।

अब आते हैं असल मुद्दे पर। दरअसल पुलिस जब सेक्स रैकेट के मामले में एक महिला दलाल को पकड़कर थाने लेकर आई तो अचानक से उसके फोन घनघनाने लगे, उसके फोन पर अलग-अलग नम्बरों से काल आने लगी। फोन करने वाले उससे अपना नाम न बताने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे।

Call Girl कॉल गर्ल की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: सस्ती हुई कारें: कम कीमत और बेहतर माइलेज के साथ लाएं घर, यहां जानें फीचर्स

एक नाबालिग भी थी धंधे में शामिल

महिला के फोन में एक नंबर डॉक्टर बी के नाम से सेव था जो कह रहा था कि प्लीज मेरा नाम मत बताना। महिला के फोन में ऐसे कई नंबर मिले जो कोड वर्ड में सेव थे।

पुलिस कोलकाता और फुलवारीशरीफ की तीन सेक्स वर्कर और उनकी महिला दलाल को चार अन्य लोगों के साथ पकड़कर थाने लेकर आई है। पटना के बोरिंग रोड समेत कई इलाकों में ये लोग सेक्स रैकेट में संलिप्त थे।

पूछताछ में एक सेक्स वर्कर ने बताया कि वो नाबालिग है और काम ढूंढने के चक्कर में महिला दलाल के संपर्क में आ गई। कुछ दिन महिला ने उससे घर का काम करवाया औऱ फिर जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया।

बता दें कि पुलिस ने सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ करने के लिए एक प्लान बनाया था। जिसके तहत एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर महिला दलाल को फोन किया। जब उसे यकीन हो हो गया कि फोन करने वाला ग्राहक है तो उसने अपने अड्डे पर बुला लिया।

यह भी पढ़ें: शौचालय बना आशियाना: गरीब विधवा की दुख भरी कहानी, आवास के लिए लगाई गुहार

Call Girl कॉल गर्ल की फाइल फोटो

7 हजार से लेकर 45 हजार में होता था सौदा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला दलाल समेत अन्य लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया। पूछने पर पता चला कि इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड आलोक है, जो पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है।

गिरफ्तार इंजीनियर ने बताया कि नौकरी छोड़कर वह सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान उसने अपना नंबर एक एडल्ट वेबसाइट पर दर्ज करवा लिया जिसके बाद उसे फोन आने लगे और संपर्क बढ़ता गया।

उसने बताया कि लोगों से व्हाट्स ऐप पर ही पूरी बात होती थी और लड़की की तस्वीर भी दिखाई जाती थी। गूगल पे या फिर पेटीएम के जरिए पहले ही 7 हजार से लेकर 45 हजार में डील होती थी।

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग में भ्रष्टाचार: उपभोक्ता हो रहे साजिश का शिकार, उर्जा मंत्री से की शिकायत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story