×

अयोध्या जिला अस्पताल में महिला के साथ गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

जिला अस्पताल में महिला को इमरजेंसी वार्ड में इंजेक्शन लगाए जाने के बहाने वहां पर मौजूद लोग ओपीडी के ड्रेसिंग रूम में ले गए जहां कथित दलाल और निजी एंबुलेंस कर्मियों ने दुष्कर्म किया।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 12:48 PM GMT
अयोध्या जिला अस्पताल में महिला के साथ गैंगरेप, सभी आरोपी फरार
X
जलगांव जिले में पुलिसवालों द्वारा हॉस्टल में घुसकर जबरन लड़कियों से कपड़े उतरवाकर डांस कराने की घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है।

अयोध्या। इलाज कराने गई महिला ने एक बाबा तथा कथित दलाल और एम्बुलेंस कर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि चेकअप के बहाने उसे जिला चिकित्सालय के ड्रेसिंग रूप में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वही इस पूरे घटनाक्रम को पहले छुपाने की कोशिश की गई और अंत में चारो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

क्या है मामला

प्रदेश सरकार नारी सशक्तिकरण अभियान के तहत महिलाओं की सुरक्षा का दावा कर रही है लेकिन अब अस्पताल भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं साबित हो रही है। दरअसल अयोध्या में 2 दिनों से निवास कर रहे महिला की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उसे श्री राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में महिला को इमरजेंसी वार्ड में इंजेक्शन लगाए जाने के बहाने वहां पर मौजूद लोग ओपीडी के ड्रेसिंग रूम में ले गए जहां कथित दलाल और निजी एंबुलेंस कर्मियों ने दुष्कर्म किया।

crime scene

ये भी पढ़ें... औरैया: SP व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक, कहा- BJP सरकार में हो रहा व्यापारियों का शोषण

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

महिला के आरोप के मुताबिक इस दौरान वहां पर चार लोग मौजूद थे जो सभी फरार हो गए। इस मामले की जानकारी जब पीड़ित महिला ने अपने तीमारदार को दिया तो इसकी शिकायत तत्काल 112 पर की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश किए जाने के साथ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं घटना के बाबत सीएमएस डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि महिला जो इस तरह का आरोप लगा रही है, पुलिस को सूचना दी गयी है और उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर को रेफर किया गया है। इस मामले को लेकर अभी पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है लेकिन इस घटना को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और इस घटना की जांच भी की जा रही हैं।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story