×

पंचायत चुनाव: 'आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना के साथ BJP उतारेगी उम्मीदवार'

भारतीय जनता पार्टी मंडल बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए रुदौली विधानसभा के मवई मंडल ग्राम पंचायत मखदुमपुर में चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक मौजूद रहे।

Monika
Published on: 16 March 2021 2:15 PM GMT
पंचायत चुनाव: आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना के साथ BJP उतारेगी उम्मीदवार
X
आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप देने के लिए भाजपा पंचायत चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी मंडल बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए रुदौली विधानसभा के मवई मंडल ग्राम पंचायत मखदुमपुर में चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक मौजूद रहे।

भाजपा चुनाव मैदान में उतरने जा रही

चौपाल को संबोधित करते हुए पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी हम सदस्य विधान परिषद विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भाजपा द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ईमानदार, निष्ठावान और गांव के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित योग्य उम्मीदवारों की विजय से अंत्योदय लक्ष्य की प्राप्ति का उद्देश्य लेकर भाजपा चुनाव मैदान में उतरने जा रही है।

ये भी पढ़ें : टॉर्च जलाकर ऑपरेशन: BHU में सामने आई बड़ी लापरवाही, डीन ने दिये जांच के आदेश

पंचायत चुनाव में योग्य उम्मीदवारों के साथ चुनाव लड़ेगी

भाजपा जिला अद्य्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि संपन्न, समृद्ध व आत्मनिर्भर गांव से आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप देने के लिए पार्टी पंचायत चुनाव में योग्य उम्मीदवारों के साथ विजय का संकल्प लेकर चुनाव लड़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं और कड़े व बड़े निर्णय पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत का आधार होंगे।। उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपलाेग गांव-गांव जाकर संगठन की मजबूती के लिए काम करें। काैन कार्यकर्ता पंचायत प्रतिनिधि के रूप में तैयार हाे सकता है, इसकी भी तलाश करें। ताकि पार्टी स्तर पर उसे समर्थन दिया जा सके। जिलाद्य्क्ष ने कहा कि हमारा कार्य लोकसभा व विधानसभा चुनाव में सिर्फ जीत हासिल करना नहीं है, बल्कि पंचायत चुनाव में भी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए। जिससे ज्यादा से ज्यादा सीटों पर भाजपा का परचम लहराये ।

ये भी पढ़ें : सांसद राजेंद्र अग्रवाल की ये मांग, मेरठ में एक नए टैक्सटाइल पार्क की हो स्थापना

ये सभी आयोजन में रहे उपस्थित

इस दौरान प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र पांडे जी पंचायत चुनाव प्रभारी कमला शंकर पांडे, मवाई ब्लॉक प्रमुख जिला उपाध्यक्ष राजू पांडे, जिला कार्यसमिति सदस्य रघुनंदन चौरसिया,पूर्व मंडल अध्यक्ष निर्मल शर्मा, मंडल अध्यक्ष अंजनी साहू,तेज तिवारी, जिला उपाध्यक्ष शांति रावत, राजेश शर्मा,उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story