×

Ayodhya News: अयोध्या में भीषण धमाके के बाद टैंकर में लगी आग, ड्राइवर व क्लीनर लापता

Ayodhya News: अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक टैंकर तेजी से धमाके के बाद जलने लगा, जिस समय टैंकर में आग लगी वह सालारपुर के देवी सिंह ढाबा के पास खड़ा था।

Anant Shukla
Published on: 30 July 2023 10:22 AM GMT
Ayodhya News: अयोध्या में भीषण धमाके के बाद टैंकर में लगी आग, ड्राइवर व क्लीनर लापता
X
Ayodhya fierce Fire broke out after explosion in tanker (Photo-Social Media)

Ayodhya News: अयोध्या (Ayodhya) में रविवार को भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। 30 जुलाई सुबह नेशनल हाईवे 27 (National Highway 27) पर टैंकर में भयानक आग लग गई। देख ही देखते आग ने विकारल रूप ले लिया। टैंकर धूं-धूंकर जलने लगा। भीसड़ आग को देखकर आसपास अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। हाईवे पर जाम लग गई। इसके बाद आस पास के लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम द्वारा कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग कैसे लगी अभी तक इसकी जानकारी नहीं पता चल पायी है। पता लगाने के लिए जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक टैंकर तेजी से धमाके के बाद जलने लगा, जिस समय टैंकर में आग लगी वह सालारपुर के देवी सिंह ढाबा के पास खड़ी थी। टैंकर में आग कैसे लगी कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। इसके अलावां ड्राइवर और क्लीनर भी लापता हैं। आसपास के लोगों के अनुसार जब टैंकर में आग लगी उससे पहले उसमें तेज धमाका हुआ था। इसके बाद हर तरफ धूंए का गुबार छा गया। आग की लपटें काफी उंची उठी थी।

टैंकर में भीषण धमाके के बाद लगी आग से मची अफरा-तफरी

टैंकर में आग लगने के बाद आसपास अफरातफरी मच गई। लोग सहम गए। इसके तत्काल बाद उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान टैंकर में एक दो बार तेज धमाके भी हुए। टैंकर ड्राइवर और क्लीनर को लेकर अभी भी कोई जानकारी नही मिल पाई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story