×

राम मंदिर के बाद मस्जिद पर उठी ये मांग, इकबाल अंसारी बोले- PM करें शिलान्यास

रविवार को बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे मोहम्मद इकबाल अंसारी ने PM मोदी के आने की खबर पर खुशी जताई है। इकबाल अंसारी ने खुशी जताते हुए...

Newstrack
Published on: 19 July 2020 1:27 PM GMT
राम मंदिर के बाद मस्जिद पर उठी ये मांग, इकबाल अंसारी बोले- PM करें शिलान्यास
X

अयोध्या: रविवार को बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे मोहम्मद इकबाल अंसारी ने PM मोदी के आने की खबर पर खुशी जताई है। इकबाल अंसारी ने खुशी जताते हुए मांग की है कि अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रखें।

ये भी पढ़ें: पायलट के कांग्रेस छोड़ने से दिग्विजय दुखी, बोले- वो मेरे बेटे जैसा, मैं उसे पसंद करता हूं

इससे लोगों को मिलेगा लोगों को रोजगार

इसके साथ ही पीएम मोदी के अयोध्या दौरे से पहले इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि मस्जिद की जमीन पर भी जल्द ही अस्पताल और स्कूल का शिलान्यास हो। इकबाल ने कहा कि इससे अयोध्या के लोगों को शिक्षा और रोजगार दोनों मिलेगा।

ये भी पढ़ें: अधिशासी अधिकारी की मौत, पुलिस ने तेज किये आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास

अयोध्या की जनता और संतों के साथ हूं: इकबाल अंसारी

मोहम्मद इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री की स्वागत करने की इच्छा जताते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण में मैं अयोध्या की जनता और संतों के साथ हूं। क्योंकि 70 साल का विवाद अब खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के अयोध्या दौरे की खबर से राम की नगरी में खुशी का माहौल है।

ये भी पढ़ें: योगी के मंत्री ने जानी मरीजों की परेशानी, शिकायतों को बताया साजिश

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार अयोध्या पहुंचेंगे। माना जा रहा है कि पीएम करीब तीन घंटे रामनगरी में गुजारेंगे। पहली बार पीएम रामलला के भी दर्शन करेंगे।

बता दें कि 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में राम जन्मभूमि के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। ट्रस्ट की ओर से मिल रही जानकारी के अनुसार भूमि पूजन का कार्यक्रम सुबह आठ बजे से शुरू होगा। ये भी उम्मीद लगायी जा रही है कि प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे से एक बजे तक इस कार्यक्रम में शामिल रहेंगे।

ये भी पढ़ें: भयानक ब्लास्ट से दहला ये इलाका, पॉवर प्लांट में बड़ा हादसा, मचा हाहाकार

Newstrack

Newstrack

Next Story