×

आजम हुए राम भक्त: लिखा उर्दू में जय श्री राम, पुजारी को भेंट करी 50 फिट की चुनरी

नई राष्ट्रीय मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान 28 नवंबर गुरुवार को अयोध्या पहुंचे और रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से आशीर्वाद लिया।

Roshni Khan
Published on: 29 Nov 2019 10:54 AM GMT
आजम हुए राम भक्त: लिखा उर्दू में जय श्री राम, पुजारी को भेंट करी 50 फिट की चुनरी
X

अयोध्या: नई राष्ट्रीय मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान 28 नवंबर गुरुवार को अयोध्या पहुंचे और रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से आशीर्वाद लिया। आजम खान ने नृत्यगोपाल दास से मिलकर राम मंदिर के मुख्य द्वार पर कारसेवकों के नाम पत्थर लगाने की मांग की।

ये भी देखें:भारत की सनातन परम्परा ने सेवा को ही धर्म माना: मुख्यमंत्री योगी

आजम खान ने सौंपी चुनरी

उसके बाद उर्दू में जय श्री राम लिखी हरे रंग की 50 फिट की चुनरी रामजन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को भेंट की। परमहंस रामचंद्रदास की समाधिस्थल पर जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और रामलला के दर्शन किए।

मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने 28 नवंबर गुरुवार को राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की। आजम खान कहा कि उच्चतम न्यायालय ने राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया है और वर्षों से मंदिर निर्माण का आंदोलन आज सफल हुआ। आज अयोध्या से यह संदेश देना चाहता हूं कि रामलला किसी एक नहीं बाकी सभी धर्मों के हैं। उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के बाद रामलला को पहली चुनरी मुस्लिम कारसेवकों द्वारा चढ़ाई जाए।

पत्थर को नमन करते आजम खान

ये भी देखें:#प्रियंका: शव के पास मिले थे ये अहम सुराग, हरकत में आया महिला आयोग, 4 अरेस्ट

उन्होंने पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को 50 फुट लंबी जय श्री राम लिखी चुनरी भेंट भी की और बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद दिए जाने वाले जमीन पर बनने वाली मस्जिद पर भी हिंदू संतों के नाम भी अंकित हों। उन्होंने कहा कि सरकार पांच एकड़ के बजाय दस एकड़ जमीन दे ताकि हम वहां शिक्षा का एक बड़ा केंद्र बना सकें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story