×

आजम औरतों के आंसुओं की सजा ही भुगत रहे हैं, जयाप्रदा का बड़ा बयान

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां पर गुरूवार को रैली के दौरान तंज कसा है। जयाप्रदा ने चुनावी रैली में कहा कि 'आजम को औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है। अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 Aug 2023 12:14 PM GMT
आजम औरतों के आंसुओं की सजा ही भुगत रहे हैं, जयाप्रदा का बड़ा बयान
X
आजम औरतों के आंसुओं की सजा ही भुगत रहे हैं, जयाप्रदा का बड़ा बयान

नई दिल्ली : अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां पर गुरूवार को रैली के दौरान तंज कसा है। जयाप्रदा ने चुनावी रैली में कहा कि 'आजम को औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है। अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है। आजम ने सत्ता में रहते हुए लोगों पर इतने जुल्म ढाए कि आज जो कुछ भी उनके साथ हो रहा है वह सब अल्लाह की ही मेहरबानी है।'

जयाप्रदा ने कही ये बातें

जयाप्रदा बोलीं, 'आजम खां ने मंच पर 4 बार आंसू क्या बहाए, हेडिंग बन गई। हमने 10 साल आंसू बहाए। हमारे ऊपर अभद्र टिप्पणी करते हैं और हम 10 साल हमने आंसू बहाए तो आपको ये तो दिखाई नहीं दे रहा है। जयाप्रदा ने कहा- उन्होंने अपनी सरकार में एक महिला को भी सम्मान नहीं दिया। मेरी आजम से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं और जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं, अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें।'

उन्होंने अपनी सरकार में एक महिला को भी सम्मान नहीं दिया। कहा कि मेरी आजम खान से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं और जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं, अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें। इस मौके पर भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना और मुस्तफा हुसैन सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।

यह भी देखें... यूपी कौशल विकास एवं लघु उद्योग सम्मेलन का उद्घाटन करते महेंद्रनाथ पांडे और सिद्धार्थनाथ सिंह

आजम खां के बयान पर केस दर्ज

बता दें कि जयाप्रदा ने रामपुर से विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में कई जनसभाएं की। आजम खां के लोकसभा चुनाव जीतने के चलते यह सीट खाली हो गई थी। यहां 21 अक्टूबर को मतदान है और 24 को मतगणना है।

इसके साथ ही बता दें कि आजम के खिलाफ किताबें और बकरियां चुराने समेत 80 से अधिक मामले दर्ज हैं। लोकसभा चुनाव में रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ भाजपा ने जयाप्रदा को टिकट दिया था। हालांकि जयाप्रदा 1 लाख से अधिक वोटों से हार गई थीं। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है इस पर उनके ऊपर केस भी दर्ज है।

यह भी देखें... इमरान की बेइज्जती: खुल गई इनकी पोल, रच रहा था कश्मीर के खिलाफ ये साजिश

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story