अब आजम खां का घर से निकलना भी हुआ मुश्किल, मेनगेट पर लगा नोटिसों का भंडार

सपा वरिष्ठ नेता आजम खां के घर के बाहर नोटिसों का भंडार देखकर लोग हैरान हो गए। आजम खां के रामपुर स्थित आवास में मंगलवार को मुख्य दरवाजे के बाहर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने जमीन हड़पने समेत अन्य कई मामलों से संबंधित कोर्ट की कई नोटिस एक साथ चिपका दिए हैं। 

आजम खां

नई दिल्ली : सपा वरिष्ठ नेता आजम खां के घर के बाहर नोटिसों का भंडार देखकर लोग हैरान हो गए। आजम खां के रामपुर स्थित आवास में मंगलवार को मुख्य दरवाजे के बाहर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने जमीन हड़पने समेत अन्य कई मामलों से संबंधित कोर्ट की कई नोटिस एक साथ चिपका दिए हैं। आजम खां के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद अब उनके घर के बाहर कोर्ट से मिला नोटिस भी चस्पा होना शुरू हो गया है।

यह भी देखें… बिग-बॉस सीजन 13 के इवेंट में हुआ बवाल, सलमान ने बोली बड़ी बात

80 से भी ज्यादा मामले दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि इनमें से कई नोटिस आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम की भी है। आपको बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां के खिलाफ अभी तक 80 से भी ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से अधिकतर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने से संबंधित हैं।

बता दें कि आजम खां इन दिनों पूरे परिवार के साथ कई मसलों में तमाम आरोपों से घिरे हुए हैं और यह आंकड़ा आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते शुक्रवार को उनके बेटे अदीब आजम सहित 38 लोगों के खिलाफ जिला कारागार के फांसी घर की जमीन की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गंज थाना ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी।

यह भी देखें… अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी गलतियां करने से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान

इसके साथ ही आजम खां पर दर्ज हो रही एफआईआर में भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, जेल की जमीन पर कब्जे, चुनाव के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने, जमीन हड़पने, अवैध रूप से संपत्ति हथियाने, हरे पेड़ों को कटवाने जैसे करीब 6 दर्जन से ज्यादा केस जुड़ गए हैं। भैंस चोरी समेत कई अन्य मामलों में आजम ने अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।