×

यूपी के इस जिले में अनियंत्रित ट्रक ने पांच को रौंदा

ह घटना शनिवार को देर शाम जहानागंज थाना क्षेत्र के टिल्लूगंज बाजार के पास घटी। हुआ यह कि एक अनियंत्रित ट्रक ने पांच लोगों को रौंद दिया जिससे घटना स्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ढाई वर्ष की बालिका, एक महिला समेत तीन पुरुष भी शामिल है।

SK Gautam
Published on: 20 July 2019 5:39 PM GMT
यूपी के इस जिले में अनियंत्रित ट्रक ने पांच को रौंदा
X

आजमगढ़: एक अनियंत्रित ट्रक ने कई मासूमों को रौंद दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। आनन फानन में सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया गया। जहां से हादसे में गंभीर रूप से घायल दस लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस के साथ ही आला अफसर मौके पर पहुंच गये।

गुस्साए नागरिकों ने सड़क जाम कर दिया

गुस्साए नागरिकों ने सड़क जाम कर दिया। घटना के बाद कोहराम की स्थिति बन गयी। हर तरफ चीखने चिल्लाने और रोने की आवाजें आ रही थी। अधिकारियों के काफी समझाने बुझाने के बाद किसी तरह से लोग माने और जाम समाप्त किया।

ये भी देखें : शीला दीक्षित के निधन पर देश में शोक की लहर, बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया याद

यह घटना शनिवार को देर शाम जहानागंज थाना क्षेत्र के टिल्लूगंज बाजार के पास घटी। हुआ यह कि एक अनियंत्रित ट्रक ने पांच लोगों को रौंद दिया जिससे घटना स्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ढाई वर्ष की बालिका, एक महिला समेत तीन पुरुष भी शामिल है।

इन मृतकों में सुराती चौहान (60) पुत्र स्व. पलटू चौहान निवासी परमेश्वरपुर सिधारी, बुलबुल (6) पुत्री देवेंद्र यादव निवासी बूंदा जहानागंज, रीना (25) पत्नी मनोज राजभर निवासी बेलहथा जहानागंज, सोहनी (9) माह पुत्री मनोज राजभर निवासिनी बेलहथा व ढाई साल की एक अन्य बच्ची शामिल है।

ये भी देखें : यहां भगवान शिव ने ध्‍यान भंग होते तीसरे नेत्र से कामदेव को कर दिया था भस्म

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने जमकर पीट दिया जिससे उसकी भी हालत गंभीर है

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने जमकर पीट दिया जिससे उसकी भी हालत गंभीर है। वहीं इस घटना में कई लोग गंभीर रुप से घायल भी हैं। मौके पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया तो पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

ट्रक चंडेश्वर से खरिहानी की तरफ जा रहा था कि अचानक ही ट्रक बाजार में अनियंत्रित होकर एक चाय पकौड़ी की दुकान की तरफ मुड़ गया और पहले से यहां मौजूद कई लोगों को रौंद दिया। एक व्यक्ति अपनी बच्ची को गाड़ी पर बैठाकर सामान खरीद रहा था वह भी चपेट में आ गया।

वहीं हादसे में कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोग मुआवजे और सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। अधिकारियों के काफी समझाने बुझाने व मुआवजे का आश्वासन देने के बाद लोग किसी तरह माने और जाम समाप्त किए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story