×

Azamgarh News: मासूम के साथ हैवानियत की कोशिश, पकड़ा गया दरिंदा

Azamgarh news: आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो वर्षीय मासूम बालिका के साथ हैवानियत की कोशिश कर रहे नौकर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Shravan Kumar
Published on: 2 Aug 2023 8:13 AM GMT
Azamgarh News: मासूम के साथ हैवानियत की कोशिश, पकड़ा गया दरिंदा
X

Azamgarh news: आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो वर्षीय मासूम बालिका के साथ हैवानियत की कोशिश कर रहे नौकर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना मंगलवार को दिन में हुई। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में दुष्कर्म का प्रयास व लैंगिक अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार कानपुर देहात जिले के पामा गजनेर थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेमप्रकाश विगत 15 वर्षों से जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के गडे़रुआ गांव में परिवार सहित रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करते हैं। किराए पर कमरा लेकर रहने वाले ट्युटर प्रेमप्रकाश के साथ उनकी पत्नी एवं दो वर्षीय पुत्री रहते हैं।

मंगलवार को दिन में उनकी अबोध पुत्री घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में स्थित आटा चक्की पर काम करने वाले प्रभुनाथ राम निवासी स्थानीय ग्राम हासपुर की कामुक निगाह मासूम बच्ची पर पड़ी और वह घर के बाहर खेल रही बालिका को गोद में उठाकर लेकर जाने लगा। यह देख प्रेमप्रकाश की पत्नी ने देखा घर में मौजूद पति को बुलाया और सारी दास्तान पति से बताया। पति- पत्नी दोनों बुजुर्ग नौकर के साथ रही बेटी की तलाश में निकलें। तभी उनकी नजर नजदीक स्थित गुमटी के पीछे पड़ी। वहां का दृश्य देख हैरान रहे दंपती ने गुमटी की आड़ में अबोध बालिका को अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश करने वाले नौकर को पकड़ कर शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और घटनाक्रम की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पकड़े गए नौकर की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की कैद में रहे आरोपी को अपनी अभिरक्षा में थाने ले आई।

पुलिस ने पीड़ित बालिका के पिता की तहरीर पर हिरासत में लिए गए आरोपी प्रभुनाथ राम के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तार नौकर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story