×

Azamgarh News:अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना, बोले-आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी परेशान, सरकार को नही है फिक्र

Azamgarh News: अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी और बुनकरों की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। उनकी समस्याओं के समाधान से कोई लेना देना नहीं है।

Anant Shukla
Published on: 4 Jun 2023 9:50 PM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 9:51 PM GMT)
Azamgarh News:अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना, बोले-आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी परेशान, सरकार को नही है फिक्र
X
akhilesh yadav (Photo-Social Media)

Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज यानी रविवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है। समाज में लड़ाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी परम्पराएं एक दूसरे से जुड़ी है। हमारी संस्कृति मिलीजुली है। हम मिलजुल कर रहते हैं। लेकिन भाजपा के लोग आजमगढ़ को अपमानित करते रहते हैं।

आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी और बुनकरों की समस्याओं का नहीं हो रहा समाधान-अखिलेश

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी और बुनकरों की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। उनकी समस्याओं के समाधान से कोई लेना देना नहीं है। समाजवादी सरकार में हमने बुनकरों के लिए मुबारकपुर में एक स्थान बनाया, जिससे बुनकर भाई अपना कारोबार बढ़ा सके। भदोही में हमने कारपेट बाजार बनाया। लखनऊ के शिल्प ग्राम में शाम-ए-अवध बुनकरों का बाजार बनाया। इसी तरह से नोएडा में बुनकर भाइयों को सबसे कीमती जमीन दी थी। बुनकर बाजार बनाया, जिससे इनकी मदद हो लेकिन भाजपा सरकार ने बुनकरों से बिजली की रियायत छीन ली है।

आजमगढ़ को बनाम कर रहे मुख्यमंत्री-अखिलेश

यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी को आजमगढ़ में आकर किसी की परेशानी और समस्या याद नहीं रहती है। वे आजमगढ़ को बदनाम करते है। वे आजमगढ़ को अपराध से जोड़कर नर्सरी बताते हैं लेकिन उन्हें अपने मुकदमें याद नहीं रहते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा भेदभाव करती है। भाजपा के नेता चाहे जितनी गुण्डई, बदमाशी करें उन पर कार्रवाई नहीं होती है। भाजपा सरकार में बीजेपी के लोगों के सौ खून माफ है। वहीं गरीब, पिछड़ा, मुसलमान और समाजवादी लोगों पर बुल्डोजर चलाया जाता है। इनके साथ अन्याय हो रहा है। भाजपा के लोग कुछ भी करें उनके खिलाफ कुछ नहीं होगा।

झूठे वादे करती है भाजपा-अखिलेश

यादव ने कहा भाजपा झूठे वादे करती है। किसानों, बेटियों और जनता से वोट लेने के लिए झूठे नारे दिए। भाजपा बेटियों और महिलाओं को अपमानित करती है। पहलवान धरने पर बैठे हैं। भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं‘ कहां है? भाजपा का यह नारा बस वोट लेने के लिए था। वोट ले लिया और नारा भूल गए। 2024 के लोकसभा चुनाव में यही बेटियां और बहनें भाजपा के खिलाफ वोट करेंगी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story