×

Etawah News: पुलिस ने कंटेनर समेत तीन करोड़ की शराब पकड़ी, एक तस्कर गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने 1540 इम्पीरियर ब्लू ब्रांड शराब बरामद किया है जिसकी मार्केट में कुल कीमत 2 करोड़ 15 लाख 60 हजार रुपये बताई जा रही है जबकि पकड़े गए कंटेनर की कीमत लगभग 90 लाख के आसपास बताई गई।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Jun 2023 9:31 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने कंटेनर समेत तीन करोड़ की शराब पकड़ी, एक तस्कर गिरफ्तार
X
(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से कंटेनर समेत तीन करोड़ रुपए की शराब बरामद की है। आरोपी तस्कर शराब की तस्करी कर अवैध धन अर्जित करने का काम कर रहा था। इटावा जिले की बसरेहर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से करोड़ों रुपए की शराब बरामद किया। इस पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने थाने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जानकारी दी कि बसरेहर पुलिस ने एक बड़ा काम किया है। पुलिस के द्वारा शराब और कंटेनर को बरामद किया गया।

एसएसपी ने बताया कि हमारी पुलिस टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कंटेनर को रोका और उसके अंदर से 1540 इम्पीरियर ब्लू ब्रांड शराब बरामद किया है जिसकी मार्केट में कुल कीमत 2 करोड़ 15 लाख 60 हजार रूपये बताई जा रही है जबकि पकड़े गए कंटेनर की कीमत लगभग 90 लाख रूपये के आसपास बताई गई। इस मामले में एसएसपी ने कहा कि आरोपी तस्कर वगताराम राजस्थान के बाड़मेर दिल्ली का रहने वाला है यह राजस्थान के सूरतगढ़ जिले में शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

पंजाब से अमृतसर के लिए ले जाई जा रही थी शराब

बसरेहर पुलिस के द्वारा एक तस्कर को गिरफ्तार किए जाने के बाद जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि पंजाब से कंटेनर के जरिए शराब को बिहार राज्य में ले जाने का काम कर रहे थे जहां पर शराब को अच्छे दामों में बेचा जाता। बिहार राज्य में शराब पूरी तरीके से प्रतिबंधित है और इसका फायदा उठाकर तस्कर इसको बिहार ले जाकर अच्छे दामों में बेचने का काम कर रहे थे।

टीम को मिलेगा 25000 का इनाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पुलिस टीम ने करोड़ों रुपए की शराब को बरामद किया है जो कि पंजाब से बिहार के लिए ले जाई जा रही थी पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर पुलिस का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए पुलिस टीम को 25000 का इनाम दिया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story