×

Etawah News: भाजपा के मंत्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को कहा ‘भाड़े का पहलवान’

Etawah News: मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 को हमारी मोदी सरकार ने खत्म किया है। इस धारा को आज तक किसी भी सरकार ने हटाने का काम नहीं किया। हमारी सरकार के द्वारा धारा 370 को हटाया गया और उसके बाद से वहां हिंदू मुस्लिम झगड़ा पूरी तरीके से खत्म हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Jun 2023 7:59 PM GMT
Etawah News: भाजपा के मंत्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को कहा ‘भाड़े का पहलवान’
X
(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में आज मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने को लेकर बीजेपी के द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मत्स्य मंत्री संजय निषाद समेत बीजेपी के बड़े नेता कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां पर उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

मोदी सरकार की योजनाओं का किया बखान

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मत्स्य मंत्री संजय निषाद, हिमाचल प्रदेश के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर मीडिया के द्वारा मत्स्य मंत्री संजय निषाद से पूछा गया कि समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे के बाद प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, इसके जवाब में मत्स्य मंत्री ने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य ‘भाड़े के पहलवान हैं। उन्हें जहां चाहो वहां ले जाओ।’ मंत्री आगे बोले कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मायावती और अखिलेश यादव गठबंधन के साथ चुनावी मैदान में आए थे, फिर भी यूपी की जनता ने उनको नकार दिया। मोदी सरकार बनते ही देश में विकास कार्य तेजी से होने लगे हैं। पहले की सरकार में कुछ भी नहीं होता था, लेकिन हमारी सरकार ने जनता के लिए बहुत कुछ किया है। 2014 से केंद्र में मोदी सरकार है और नौ साल पूरे हो गए हैं। इस सरकार ने जो काम किया है जो 70 साल की सरकार ने काम नहीं किया था।

धारा 370 के साथ कश्मीर में हिंदू मुस्लिम का झगड़ा हुआ खत्म

मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 को हमारी मोदी सरकार ने खत्म किया है। इस धारा को आज तक किसी भी सरकार ने हटाने का काम नहीं किया। हमारी सरकार के द्वारा धारा 370 को हटाया गया और उसके बाद से वहां हिंदू मुस्लिम झगड़ा पूरी तरीके से खत्म हो गया। आज उत्तर प्रदेश में राम मंदिर बनने वाला है। अब लोग गर्व से कह सकेंगे कि वह भारत के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पहले के प्रधानमंत्री कुछ बोलते नहीं थे लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत कुछ बोलते हैं और उसका फायदा सीधे जनता को मिलता है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story